…जो कोई भी देखता है कि वह किसी के साथ दुनियावी मामलों में झगड़ा कर रहा है, तो वह अपनी आजीविका की तलाश में मेहनती है, और यदि वह बीच का है, तो उस मांग के अनुसार, उसके खिलाफ कुछ भी नहीं होगा, और अगर यह खिलाफ नहीं है वह ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने इस्लाम को झूठे धर्मों में से एक में बदल दिया है, तो उसने पाप किया है और अपमान और अपमान कहा गया है ।…

…यह दुर्लभ है कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा कि मैंने इसे ऐसे देखा जैसे मैं एक संकीर्ण से पी रहा था ।…

…और जो कोई अज्ञात चैनल देखता है जिसमें पानी बह रहा है जो इस्तेमाल किए गए पानी से अलग हो जाता है, तो वह बादल और भ्रम है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक सड़क पर चल रहा था और एक धूमधाम देखता है और उसकी वजह से लौटता है, तो वह अपने धर्म में कमी के रूप में उसके साथ क्या होता है, यह बताता है ।…

…और जिसने भी यह देखा कि उसने लोगों में से एक की कब्र पर कब्जा कर लिया है, चाहे वह अच्छा हो या ठीक, फिर वह अपने व्यवहार में मेहनती है और वह क्या करता है ।…

…और जो भी देखता है कि मृतकों में से एक महिला से शादी करता है, तो वह उसके करीब है ।…

और जो कोई देखता है कि एक चलता हुआ समुद्र रुक गया है, तो वह राजा के मामलों को बाधित करता है ।…

…और जो कोई देखता है कि उसके माथे का रंग कुछ ऐसा है कि वह अपने बीज से नफरत करता है, तो वह कर्जदार हो जाता है, और अगर उसका रंग उगने के बाद बदल जाता है, तो वह उस कर्ज को चुका देगा ।…

…दयालु पिता और महान शेख मक्का के रेगिस्तान में कि उजाड़ जंगल जगह में अपने बेटे छोड़ दिया नहीं , उसके लिए लालसा के बिना और उसे याद , और समय-समय पर उसे पर न जाना , और इन यात्राओं में से एक पर , और लड़का बड़ा हो गया और चला गया , उसने सहन किया कि उसके पिता ने पीछा करने और काम करने में क्या किया , हेब्रोन की राय – शांति उस पर हो – कि उसे अपने बेटे के इस वध की आज्ञा दी गई थी , और जब भगवान के पैगंबर उनकी आंखों में सो गए और उनके दिलों में नींद नहीं थी , तब ( पैगंबरों की दृष्टि रहस्योद्घाटन है ), और यही कारण है कि हेब्रोन ने अपने प्रभु की आज्ञा को लागू करने के लिए निर्धारित किया , और उन्होंने इस दृढ़ संकल्प के लिए उनकी प्रशंसा नहीं की , कि इश्माएल अकेला है , और वह वह शेख बड़े धन्य किया गया था , पर अस्सी – उम्र के छह साल सिर , और बाद के लिए के लिए आशा व्यक्त की किया गया है साल और के लिए वर्ष , सब इस के बावजूद , खलील भगवान पूरा करने के लिए क्या किया जाता है निर्धारित किया है , के विश्वास वफादार , और मुस्लिम का आत्मसमर्पण केवल ईश्वर के लिए , परम आज्ञाकारिता का पालन करना और ईश्वर के आदेश का अनुपालन करना , यह इस्लाम विशेष रूप से है , क्योंकि इस्लाम आज्ञाकारिता है और ईश्वर का अनुपालन है , जो कि पहला धर्म और अन्य है , और यह ईश्वर का वर्णन किया गया है – सर्वशक्तिमान – यह , कह सर्वशक्तिमान ( यह एक है संकट से पता चला ) कविता सूरत Avat से 106 कि हेब्रोन, लेकिन विचार है कि प्रदर्शित करता है यह अपने बेटे के लिए है उसके दिल को kinder और आसान हो करने के लिए उसे जबरन उसे ले और उसे वध करने के लिए जबरन । हमें इन उदार छंद पढ़ने दें (और उन्होंने कहा कि मैं अपने लिए जा रहा हूँ प्रभु , वे जाएगा मार्गदर्शन मुझे , भगवान अनुदान धर्मी से मुझे है, तो हम उसे एक लड़का है जो हलीम है प्रचार किया , और जब वह उसे सा ‘के साथ पहुँचा i , मेरे पिता ने कहा कि मैं एक सपने में देखता हूं कि मैं तुम्हारा वध कर रहा हूं , इसलिए देखें कि आप क्या देख रहे हैं । उन्होंने कहा, पिता, वही करो जिसकी तुम्हें आज्ञा है , तुम मुझे, भगवान को, रोगी से , जब वे बने हो , मिल जाएगा । मुस्लिम और एक करने के लिए पहाड़ी माथे , और Nadenah कि हे इब्राहीम दृष्टि वास्तव में अच्छी तरह से Ndza संरक्षक की पुष्टि की है , यह एक है संकट से पता चला , और Vdenah महान वध , और हम दूसरों में छोड़ दिया , इब्राहीम पर शांति , के रूप में अच्छी तरह से हम संरक्षक बदला , वह हमारे वफादार में से एक था , और हमने इसहाक को धर्मी का पैगंबर दिया )।…

डाहलिया को सपने में डाहलिया देखना सपने देखने वाले की खुशी को दर्शाता है यदि वे ताजा और एकजुट हैं । डहलिया बड़े और सुंदर फूलों वाला एक पौधा है ।…

…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि उसका तीर ब्लेड सीसे से बना है, तो वह किसी मामले में एक दूत को भेजेगा और उसकी स्थिति इसमें कमजोर होगी, और यदि यह शून्य से था, तो संदेश स्थिति के लिए था , और यदि यह क़ाज़ा से था तो यह संदेश पैसे के लिए था और यदि यह चांदी का था तो यह धन प्राप्त करने में एक संदेश है और यदि यह लोहे का है तो यह खुशी के साथ शक्ति में एक संदेश है। यह एक शक्तिशाली पुस्तक है जिसमें बहुत अच्छी बातें हैं और इसका खंडन शक्तिहीन है ।…

…दृष्टि में प्रतिक्रिया देने वालों के नाम जानने के लिए इतने सारे भावों का कारण क्या है? यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न है, और इसे प्रश्नकर्ता के साथ भी करना है। क्योंकि नामों के बारे में पूछने पर कुछ प्रश्नकर्ता शर्मिंदा हो सकते हैं, और मुझे नहीं पता कि यह शर्मिंदगी और मुद्दा सपने से ज्यादा कुछ क्यों नहीं है? कारण के संदर्भ में, अभिव्यक्तियों से प्रश्न का कारण अभिव्यक्ति के उत्तर के संबंध के लिए प्रासंगिक है, क्योंकि नाम का संबंध है और दृष्टि की अभिव्यक्ति के साथ नकारात्मक या सकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं, और मैसेंजर, भगवान का हो सकता है प्रार्थना और शांति उस पर हो, वास्तविकता में कुछ नामों के महत्व के बारे में आशावाद पसंद है, लेकिन उसने कुछ नामों को बेहतर अर्थ और अर्थ के साथ दूसरों के लिए बदलने का आदेश दिया, और इसका उल्लेख प्रामाणिक तरीकों से किया गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और अनुदान दे सकते हैं उसकी शांति, और अभिव्यक्ति के संदर्भ में, वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, इब्न माज की सुन्नत में बयान की एक कमजोर श्रृंखला की रिपोर्ट की, अनस इब्न मलिक के अधिकार पर उसके प्रसारण की श्रृंखला के साथ कहा : वह , शांति और आशीर्वाद होना चाहिए उस पर, कहा : ((वे उन्हें उनके नामों से मानते थे, और उन्होंने उन्हें उनके अर्थ से बनाया, और पहले क्षणिक के लिए दृष्टि )) इब्न माजाह ने इसे ~द विज़न ऑफ़ द विज़न~ पुस्तक में किस दृष्टि से सुनाया व्यक्त और कहने का मतलब क्या है : उन्हें उनके नामों से माना जाता है, जो कि उनकी व्याख्या को दृष्टि में वर्णित नामों से प्राप्त करना है। थक गया, तो वह थकने लगता है, या वह एक पश्चिम देखता है, फिर वह अनैतिक आदमी को हदीस में नाम देने के लिए और इतने पर विचार करता है । कहने का मतलब क्या है : (( कान्हा पक्कीना )) , जो तमोहा के माध्यम से उसे एक उदाहरण देता है, यह कहावत से लिया गया है : इसके बारे में Knyt और उसे किसी और के बारे में लिखो, और इस हदीस का उल्लेख विद्वान शायख अल अलबानी से करें एक कमजोर सुन्न इब्न माजा [ r 315_ h 849] में सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया और उन्होंने यह कहकर इसका प्रतीक दिया : कमजोर, और शेख मुहम्मद फूआद अब्द अल- बक्की – सुन्न इब्न माजाह के मुहाकियाक – के बाद उसने इब्न माजा को दिया ज़ुआड में संचरण की श्रृंखला : उनके प्रसारण की श्रृंखला में यज़ीद इब्न अबान-अल-राकशी है, और वह कमजोर है, और किसी भी मामले में हमारे उदाहरणों की चर्चा में हमारी कोई किस्मत नहीं है कि पवित्र धर्मग्रंथ भगवान हो सकते हैं। उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें, कुछ दृश्यों में नामों के संकेत का उपयोग करते हुए, कुछ दृश्यों को पार कर गया, जो कुछ व्यक्तकर्ताओं के दृष्टिकोण की शुद्धता की पुष्टि करता है यदि वे कभी-कभी नामों के बारे में पूछते हैं, और उस हदीस से : अनस बिन माल्या ने कहा : भगवान के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ( I) एक रात देखा जब स्लीपर देखता है जैसे कि मैं उकबा इब्न रफी के घर में हूं )। हम Ratab इब्न टैब याद किया – मदीना से एक आदमी – और मैं में हदीथ के पाठ और अपनी स्नातक की पढ़ाई उल्लेख किया ( पी। , और मैं 50) ने बताया कि मैसेन्जर, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, करने के लिए पहली बाधा है सज़ा और उठा लिया , और यह नामों की व्युत्पत्ति से है जैसा कि यह बीच है ।…

…अल्लाह के दूत के उल्लंघन का परिणाम – शांति उस पर हो – 87 – ने कहा : उसने साइरेन : उन्होंने मुझे बताया कि फकीह ने कहा : जब एक आदमी अक्सर उपवास और Asrdh था, लेकिन यह देरी मशरूम और एक सपने में देखा था अगर अश्वेतों अगर आप ने अल्लाह के रसूल की उम्र पर विवाद किया – उस पर शांति हो – , उन्होंने यह आदेश दिया कि आप उपवास तोड़ने में जल्दबाजी करें जबकि आप इसमें देरी करते हैं। उसने कहा : उसका चेहरा आग की चमक से काला पड़ गया था, इसलिए वह लोगों के साथ मास्क पहनकर चल रहा था…

…भेड़ का दूधवाला पैसा जुटाता है । एक गाय दूध देने वाला एक आदमी है जो श्रमिकों की मांग करता है । भेड़ का दूधवाला एक अच्छा पुरुष, एक प्राकृतिक कार्यकर्ता, हलाल पैसे का संग्रहकर्ता और ज्ञान का छात्र है ।…

…धोखा एक सपने में है जो दूसरों को धोखे का संकेत देता है । या शक्ति के डर से शब्दों को धोखा देना । शायद धोखेबाज ने अपने पेट और बिस्तर की अच्छी और कुरूपता की ओर इशारा किया । यदि वह अपने घर में एक धोखे को देखता है कि वह भरोसा नहीं करता है, तो आशाएं और इरादे उसके लिए नए हैं । कमरा भी देखा ।…

…साथी अभिशाप के लिए इनाम 84 – वह कहा : अल Qayrawani कहा : अल Fadl के लोगों से एक शेख से कहा मुझे : अबू अल हसन अल-Muttalibi, पैगंबर की मस्जिद के इमाम – भगवान की हो सकती है प्रार्थना और शांति पर हो उसे – मुझे बताया : उसने कहा : मैंने मदीना में एक चमत्कार देखा। एक आदमी अबू अभिशाप था बक्र और उमर और उन्होंने कहा कि : यह भगवान की ओह मैसेंजर जो हमें और Aspena दर्द होता है, से कहा मुझे, के दूत अल्लाह – शांति उस पर हो : – (( आप इस, हे अबू Qais )) ? मैंने उससे कहा : पर, और मेरे पास एक तंत्र है जो उसके हाथ की ओर मुड़ गया है और उसकी उंगलियों और उसके कारणों और केंद्र के विस्तार को शामिल किया है और मेरी आंखों का इरादा है, उसने कहा : मैंने झूठ बोला था, इसलिए भगवान ने तुम्हारी आंखें लगाईं और लगाईं मेरी आँखों में उसकी उँगलियाँ, और जब मैं इस अवस्था में था तब मैं अपनी नींद से जागा। वह लोगों की भलाई के लिए रोता था और पश्चाताप की घोषणा करता था 85 – मुहम्मद बिन अली के अधिकार पर अबू हातिम अल-ज़ारी के अधिकार पर, उन्होंने कहा : हम ग्रैंड मस्जिद में मक्का में बैठे थे, इसलिए एक आदमी आधा था -हल्के और आधे गोरे और कहा : ओह ओ लोग माना पेई वन्नी तुम दोनों शेखों और अचंतनमा को उठाते हो जबकि मैं उसी रात सो रहा हूँ अगर तुम मेरे पास आये और डाटा लिया तो उसने अपना चेहरा ऊपर उठाया, ली ने कहा : ओ दुश्मन के भगवान, गुंडा नहीं आप शाप अबू बक्र और उमर – अल्लाह हो सकता है के साथ खुश उन्हें – बन गया है और मैं इस मामले पर हूँ (1)।…

…जबर अल-मघरिबी ने भी कहा, और अगर यह चमक रहा है तो यह आजीविका में वृद्धि हो सकती है । यह सुबह के समय देखा जाने वाला लाल रंग है जो जगह के लोगों के लिए दोगुना हो जाता है ।…

…के मामले में दृष्टि की परिभाषा अवधि ** सबसे पहले : की परिभाषा सपने जब मुस्लिम विद्वानों : मुस्लिम विद्वानों बाहर सेट में की परिभाषा एक की दृष्टि से विशेष वैधता उन ग्रंथों कि दृष्टि के बीच और अन्य की तुलना में Vq guet आदमी में देखता है उसकी इन ग्रंथों का सपना और ई , जो कि उनकी परिभाषाओं में वैज्ञानिकों ने शुरू किया था , जिसके माध्यम से आधुनिक अबू कताडा सहमत थे : ( भगवान के सपने और शैतान का सपना ) (1) और उस दृष्टि में वर्ष का सिद्धांत : विश्वासों का एक सेट और एक राजा या एक दानव के हाथों दास के दिल में उद्धार हुआ बिल्ली भगवान । या तो उनके नाम से कोई सच्चाई । या तो हम इसका इरादा रखते हैं, या यह गलत है । इब्न अल- अरबी ने कहा : यह सतर्कता के मामले में मानव हृदय पर विचारों के समान है और प्रारूप में ई ) टी के समान है । यानी एक सिस्टम पर । अन्यथा, यह एक अनियंत्रित अर्क में आ सकता है । और आगे परिभाषित , उसने कहा अल-माज़िरी : रहस्योद्घाटन की सच्चाई में सुन्नियों का सिद्धांत । वह सर्वशक्तिमान सोते हुए व्यक्ति के दिल में विश्वास पैदा करता है जैसे वह उन्हें जागृत के दिल में बनाता है, और वह, उसके लिए महिमा है, वह वह करता है जो उसे नींद या जागने से नहीं रोकता है, इसलिए उसने बनाया इन मान्यताओं में ऐसा लगता है जैसे उसने उन्हें दूसरी चीजों पर एक विज्ञान बना दिया है, जो उन्हें दूसरे मामले में बनाता है, या उन्होंने उन्हें बनाया है । और मुझे पता था कि वे हैं : विश्वास है कि भगवान स्लीपर के दिल में बनाता है – जैसे वह उन्हें जागृत के दिल में बनाता है, इसलिए यदि वह उन्हें बनाता है, तो ऐसा लगता है जैसे उसने उन्हें अन्य चीजों पर झंडा बनाया है, फिर वह उन्हें दूसरे मामले में बनाता है, और वे विश्वास कभी-कभी राजा की उपस्थिति में गिर जाते हैं, फिर बाद में जो आसान होता है वह गिर जाता है । और कभी-कभी शैतान में है की उपस्थिति क्या दर्द होता है परे हो जाता है । (२) वास्तव में, ध्यान देने वाले ने टैरिफ नोटिस में कहा कि वे काफी हद तक वैसा ही हैं जैसा कि उनके सपनों में दो प्रकार के मनुष्य के बीच अंतर करने के लिए मनाया गया संकेत है । जिसके बारे में मैं अगले पैराग्राफ में बात करूंगा । ऐनी अल्हादित ने भी अकार को ध्यान में रखते हुए कहा : ( भगवान के सच्चे सपने , और शैतान के सपने ) कि भगवान दृष्टि और विश्वास पैदा करते हैं जो उन्हें यह ध्यान देने के लिए प्रसन्न करते हैं कि शैतान की उपस्थिति के बिना । और वह ज्ञान बनाता है जो शैतान की उपस्थिति को नुकसान पहुंचाता है, इसलिए वह शैतान को उसके साथ उपस्थिति के लिए इनाम देता है, भले ही उसके पास कोई वास्तविक कार्रवाई न हो । यह वह जगह है के अर्थ कह ( शांति उस पर हो ) (( भगवान के रहस्योद्घाटन और सपना की शैतान )) है नहीं शैतान पर करने के लिए कुछ करना । कुछ वैज्ञानिक : जो शैतान ने किया है और हदीस जाबेर के प्रत्यक्ष प्रमाणों के प्रभाव से अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है उसने कहा : एक आदमी पैगंबर के पास आया , उस पर शांति हो गई, कहा : ( मैंने देखा कि जैसे मेरी गर्दन पर चोट लगी हो , उन्होंने कहा : ( में से एक आप Btalb शैतान नहीं किया होता है? ) सुनाई द्वारा मुस्लिम और इमाम अहमद, और इमाम अहमद के इस अवधि के । में शब्द जब इमाम मुस्लिम : उन्होंने कहा: हे के दूत भगवान : एक में मैं देखा के रूप में सपना मेरे सिर पर इसके प्रभाव Vtdhrj Vachtddt मारा यदि । के दूत भगवान विभक्ति : ( बात नहीं कर लोगों Btalb पर जाने के लिए शैतान नींद ) जाबिर ने कहा : मैंने सुना पैगंबर शांति उस पर होना एक के बाद धर्मोपदेश उन्होंने कहा : हाला एक बनाने में से एक आप Btalb अपने में शैतान नींद । (3) के इमाम मुहम्मद Safaareeni दया परमेश्वर ने कहा : करने के लिए हो सकता है Btalb शैतान है कि वह अपने में देखता है सपने क्या दुख उसे । यह चिंता और गुस्से में प्रवेश करती है और उसकी दृष्टि में उसे भ्रमित । वह चालाकी से 0 कहा करने के लिए प्रत्येक कार्य है कि यह काम नहीं करता है उपयोगी : लेकिन आप कर रहे हैं एक खिलाड़ी । वह एक में कहा साक्षात्कार, istinja कहा, पे इक्का उस पर हो ( कि शैतान नाटकों में सीटों के पुत्र एडम ) (4) यानी यह आती है स्थानों, istinja और मॉनिटर चोट और भ्रष्टाचार? क्योंकि यह सुनसान स्थानों पर जहां अल्लाह का पता चलता है, जहां वह Bstrha awrahs आज्ञा और करने के लिए करने के लिए जोखिम से बचना की आंखों दर्शकों और Mohab हवा और Rchata मूत्र । यह सब शैतान ने खेला और यह राय सही है, इसलिए शैतान का सपना सच हो गया । वह वह है जो उसे वास्तविकता के रूप में चित्रित करता है, न कि पुरस्कार के रूप में । यह उसकी स्थायी और घोषित दुश्मनी से है । शैतान का कार्य यदि नेपटा तथ्य । कोई रूपक नहीं । सैय्यद कुतुब, अल्लाह उस पर दया कर सकता है, उसने कहा : सब से ऊपर । हम यह तय करते हैं कि इसकी प्रकृति को जानना या न जानना इसका अस्तित्व और कुछ की सत्यता साबित करने से कोई लेना-देना नहीं है । । । जब तक उसने कहा नहीं । । । हम इन दर्शनों की प्रकृति को इस तरह से देखते हैं कि समय और स्थान की बाधाएं इस मानव प्राणी को यह देखने से रोकती हैं कि हम अतीत और भविष्य को क्या कहते हैं । या छिपा हुआ वर्तमान । और जिसे हम अतीत या भविष्य कहते हैं, वह समय के कारक द्वारा अस्पष्ट है । दूर स्थित भी स्थान कारक को अस्पष्ट करता है । और यह कि किसी व्यक्ति में क्या है, इसकी भावना, हम इसकी प्रकृति को नहीं जानते, जागृत या मजबूत होते हैं, इसलिए यह समय की बाधा को खत्म कर देता है और देखता है कि अस्पष्ट रूप में इसके पीछे क्या है । विज्ञान नहीं, बल्कि ट्रेस है । आदि उसके शब्द । फिर उसने कहा : और मैं झूठ बोलने से पहले सब कुछ झूठ बोल सकता हूं, एक दुर्घटना जो मेरे साथ अमेरिका और मेरे परिवार काहिरा में हुई थी । और मैंने देखा कि जब स्लीपर ने एक बहन के बेटे को एक जवान आदमी के रूप में देखा, तो उसकी आंख में खून था जिसने उसे देखने से रोक दिया । इसलिए मैंने अपने परिवार को अपनी आंख के बारे में पूछताछ करते हुए लिखा । प्रतिक्रिया मुझे मिली कि उसकी आंख में आंतरिक रक्तस्राव था और उसका इलाज किया जा रहा था । यह देखा गया है कि आंतरिक रक्तस्राव बाहर से नहीं देखा जाता है । यह उन लोगों का एक नमूना दृश्य था जो नग्न आंखों की सामान्य दृष्टि से देखते थे, लेकिन नीचे से आंतरिक रक्तस्राव की दृष्टि से छिपा हुआ था , या तो दृष्टि से पता चला है कि महजब रक्त के अंदर (5) ** दूसरा : दृष्टि की परिभाषा जब वैज्ञानिक गैर – मुसलमान : वैज्ञानिकों, गैर- मुस्लिमों के लिए, उनके पास इस विषय पर कई निंदनीय कहानियां हैं, और इसका कारण यह है कि उन्होंने उन तथ्यों को खोजने की कोशिश की, जो उस दिमाग से अवगत नहीं हैं जिसके लिए वे इस और कई अन्य पहलुओं में अपील करते हैं । वे भी रहस्योद्घाटन या सुनवाई में विश्वास नहीं करते हैं और इसलिए, और उनके शब्द परेशान थे । जो कोई भी दवा का संबंध चार मिश्रणों, जो कफ, पित्त, रक्त, और काला है, के लिए सभी दृष्टि को दर्शाता है : वे कहते हैं कि जो भी थूक से अभिभूत है वह देखता है कि वह पानी में तैर रहा है, क्योंकि पानी की उपयुक्तता के लिए थूक की प्रकृति, और जो भी पीले रंग से दूर हो जाता है वह लपटों को देखता है, और यह इसका सबूत नहीं है और न ही यह आमतौर पर किया जाता है। और उन्होंने जो कहा वह एक प्रकार की दृष्टि है और दृष्टि केवल उसी तक सीमित नहीं है , क्योंकि हम जानते हैं कि इसमें से कुछ आत्मा से हैं , जिनमें से कुछ शैतान से हैं और कुछ सबसे दयालु से हैं । और दार्शनिकों का दावा है कि की तस्वीरें क्या है पर जा रहा में पृथ्वी है दुनिया के शीर्ष Kalnicoh के कुछ सटना में उन्हें Antakec के दिल सो , और इस प्लेटो के सिद्धांत के रूप में जाना के सिद्धांत आदर्शों है कि ज्यादातर की राय से भ्रष्ट इसके पूर्ववर्ती , क्योंकि वस्तुओं के गुणों का अलंताक्श और दुनिया के ऊपरी लक्षणों में क्या चल रहा है , और लक्षण इसकी चर्चा नहीं करते हैं । कुछ गैर- मुस्लिम विद्वानों को सपनों के रहस्य को उजागर करने का प्रयास करना पड़ता है और इसके माध्यम से मानवीय मानस, उद्देश्यों और प्रवृत्तियों और रुझानों का न्याय किया जाता है । उन्होंने 1899 ई। में सिगमंड फ्रायड नाम के लेखक ( सपनों का विश्लेषण ) की दुनिया को प्रकाशित किया है , और देखता है कि सतर्कता की स्थिति में ( अहंकार ) वह है जो आंदोलन की ताकत को नियंत्रित करता है , यह कार्य नींद के दौरान बाधित होता है , और तब भाग पर लगाए गए एक बड़े सेंसरशिप को फीका कर देता है ( है ) या अवचेतन ने कहा : मनोवैज्ञानिक शिपमेंट की वापसी जो इसे नियंत्रित या कमजोर करने का कार्य करती है, अब कुछ स्वतंत्रता की अनुमति देती है । इरादा स्वप्न की अवस्था • हानिरहित । इसका उपयोग सपनों के ‘ फ्रायड ‘ विश्लेषण के रूप में किया गया है ताकि वह अपने रहस्यों के लिए अचेतन और अकोवेश की गहराई तक पहुंच सके । फ्रायड की ऐनी एक के रूप में सपनों है ~ रॉयल रोड ~ ( करने के लिए अवचेतन अनुबंध और युक्त इरादों और दमित इच्छाओं । और परवाह वैज्ञानिक ~ करेन हॉर्ने ~ के विश्लेषण के सपने । वे देखते हैं कि सपनों के बारे में जानकारी बढ़ाने स्थिति और कुछ प्रवृत्तियों का पता चलता है की दिशा में रोगी दुनिया । यह है का मानना था ~ Aaark से ~ कि सपने को प्रतिबिंबित उचित तत्वों और तत्वों अनुचित पर व्यक्तिगत एक ही समय । (6) यह है उनके नज़रिए को यह संक्षिप्त प्रस्तुति से ध्यान देने योग्य दृश्य इन में शामिल : _ पर ध्यान केंद्रित के उपयोग के एक के रूप में सपनों का मतलब है मरीज की प्रवेश करने के लिए दुनिया और पता के कारण उनकी बीमारी , या हालत । । वे केवल पर ध्यान केंद्रित इतना – बुलाया Bodgat सपने , जो के बारे में सोचता उसके सोने से पहले आदमी और उसके बाद के बाद देखना उनकी नींद , या उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करें , जिनका सपनों से कोई लेना-देना नहीं है , लेकिन क्लिनिक में आराम करने के बाद वे मनोरोग क्लीनिक में मरीजों के साथ क्या करते हैं और अपने और अपने काम के लिए और अपनी पत्नी और उन लोगों के बारे में बात करना छोड़ देते हैं। उसे , और डॉक्टर को इस बात की निगरानी करने के लिए , और इस व्यक्तिगत रोगी के माध्यम से प्रवेश करें , और यह उस सपने से काफी अलग है जिसे मनुष्य सपने में राजा की दृष्टि से देखता है । सैय्यद कुतुब कहते हैं : दृष्टि की प्रकृति के बारे में मनोविश्लेषण के एक स्कूल का कहना है : यह फोटो ड्रीम्स जागरूकता के अभाव में पैंट-अप इच्छाओं में साँस लेता है, और यह सपनों का एक हिस्सा दर्शाता है । लेकिन सभी ने प्रतिनिधित्व नहीं किया । और फ्रायड खुद । अपने सिद्धांत पर उसके सभी अवैज्ञानिक नियंत्रण पर, वह तय करता है कि भविष्य के सपने हैं । (7) का कहना है की मोहम्मद अली कुतुब समर्थक सैयद कुतुब : मैं है अपनाया ~ Ofroed ~ अधिक विश्लेषण और एल्राइ पर निष्कर्ष में और फिर बैठ गया, जिसके माध्यम से नियमों और नींव पर जो वह मनोविज्ञान में अपने सिद्धांतों का निर्माण किया , लेकिन • दुर्भाग्य से – यह था शारीरिक रूप से प्रतीकों और अर्थों की दिशा में अग्रसर होना , या यह एक पतनशील जानवर है, इसलिए व्यक्ति अपनी मानवता के साथ न्याय नहीं करता है , और दृष्टि – कोई संदेह नहीं है – किसी व्यक्ति के दैनिक जीवन में आंशिक है , लेकिन यह एक रूपरेखा के ढांचे में है। रहस्योद्घाटन, जीवन सह अस्तित्व और संवेदी अभ्यास की दुनिया से मनोगत , एक दृष्टि जो एक दृष्टि नहीं बल्कि एक अंतर्दृष्टि है , और एक आंदोलन जो अंगों और अंगों के साथ नहीं है, बल्कि केवल भावनात्मक अर्थों में है । (8) शायद हम में से सबसे अच्छा करने के लिए समझाने के लिए कारण की इस कमी को समझने में मनोवैज्ञानिकों सपने और इसे देने के अधिकार के इमाम अल – Qurtubi ने कहा : कारण भ्रम की अवैध अनिच्छा क्या से भविष्यद्वक्ताओं आया में सीधे रास्ते और पर्याप्त टिप्पणी प्रतिक्रिया (9)। ________________________________________ (१ ) सहमत , अल बुखारी ने फ़त अल – बारी (३६ ९ \ _ १२ ) को आगे इब्ने हजार के रूप में सुनाया । रियाद ने परमाणु व्याख्या (17 \ 15 ) में एक आधुनिक मुस्लिम पुस्तकालय प्रकाशित किया और मिस्र के प्रिंटिंग प्रेस और स्टेशनर्स (2 ) मोहम्मद सफ़रनेनी प्रकाशित किया । का स्पष्टीकरण तीन मसनद अहमद (1 /169 ) को Zuhair Shawish मैं प्राप्त : के कार्यालय इस्लाम 1392 ई । (3 ) के रूप में सुनाई मिमी परमाणु स्पष्टीकरण (15 /27 ) में की पुस्तक रहस्योद्घाटन – सेशन। नागरिक ) और अहमद द्वारा हथेली के बाकी हिस्सों में अल्मकेथेरिन 0 के बारे में सुनाया जाबेर बिन अब्दुल्लाह अल्लाह को मिस्र में कॉर्डोबा फाउंडेशन प्रकाशित करने की कृपा कर सकता है । (4 ) अबू दाऊद द्वारा पवित्रता की पुस्तक में वर्णित । डार के खुले प्रकाशन के बाबा ने मुहम्मद मुहीदीन अब्दुल हमीद की उपलब्धि के बारे में सोचा । और में पुरस्कार पुस्तक पवित्रता और मूत्र और मल के पुजारियों का अंतिम संस्कार दरवाजा Alarataad । पब्लिशिंग हाउस ऑफ थॉट । मोहम्मद फ़ौद अब्दुल बकी और अहमद को हथेली के बाकी हिस्सों में हथेली में अल्बाकथेरिन जबेर बिन अब्दुल्लाह – से – और तीनों इमाम अहमद को समझाने के लिए इमाम सफ़ारेनी के शब्दों को देखें • op (170 \ 1 (5) सैय्यद कुतुब – में कुरान की छाया – प्रकाशित डार सनराइज I 1402 e (4/1972) (6 ) विस्तार देखें : डॉ । हमर ज़हरान । मानसिक स्वास्थ्य और मनोचिकित्सा । (7) सैय्यद कुतुब ऑप (4/1972 (8) मोहम्मद अली कुतुब – सपनों की व्याख्या करने में हायरन गाइड – कुरान लाइब्रेरी द्वारा प्रकाशित – काहिरा, पृष्ठ 5 (9) इब्न हजार – फत अल-बारी – पिछला संदर्भ ) (12/353) * डॉ। फहद अल-उसमी से उद्धृत ।…

…2 – दृष्टि के लिए समय : यह पहलू विशेष रूप से मामला क्रॉसिंग है ; क्योंकि वे लोग हैं जो इसके साथ संबंध रखते हैं , चूंकि दृष्टि के समय को जानने के लिए क्रॉसिंग का बहुत महत्व है , और कुछ सपने शादी, गर्भावस्था या अध्ययन में सफलता का संकेत हो सकते हैं , इसलिए समय के बारे में सवाल दृष्टि आवश्यक है ताकि जांच और अंतर्दृष्टि के प्रश्न से गुजरने वाला व्यक्ति समय के साथ अपना संबंध व्यक्त कर सके । के रूप में दर्शन और साथ ही एक साथ समय के साथ मजबूत संबंध अभिव्यक्ति , क्या में देखा गया था अत्यधिक गर्मी है से अलग क्या में देखा गया था की गंभीरता ठंड , Valenar, के लिए उदाहरण के लिए, में पहले दोषी है, और में दूसरी सराहनीय और फलों उन विज़न में, जिन्हें उस समय खाया गया था जब उनका स्वागत किया गया था , और गलत समय पर खाया के रूप में देखा गया था नहीं , और उन सभी में जो उनके समय और उनके समय में देखे गए हैं , उनमें से ज्यादातर अभिव्यक्ति अच्छे हैं । जैसे कि उसने देखा कि वह इस सर्दियों के समय में सर्दियों के कपड़े पहनता है, अच्छा है और विपरीत सच है , और जैसा कि उसने देखा कि वह हज कर रहा था और हज के समय दृष्टि का समय उन लोगों से भिन्न होता है जिन्होंने देखा कि उसने हज किया था उनके समय के अलावा एक समय और इसी तरह , हम पाते हैं कि जो व्यक्ति दृष्टि के समय के बारे में व्यक्त करता है , उसका प्रश्न उसके गुण हैं । क्या उस समय की दृष्टि के बारे में सवाल करने के लिए एक और बात है , कुछ प्रश्नकर्ताओं के बारे में जो आपको बता रहे हैं : मैंने ऐसा और ऐसा देखा, और आपको आश्चर्यचकित करते हुए पुरानी घटनाओं के बारे में बताते हुए अलरा ओ के समय के बारे में पूछते हुए आपको बताते हैं : यह है इस तरह के एक के साल , और सपने दर्शक के लिए हासिल किया गया हो सकता है इस तरह की, उसमें मन की कार्रवाई से कोई लाभ नहीं है और वहाँ पार करने के लिए उस में कोई मतलब नहीं है और यही वजह है कि वह यह उपेक्षा करता , और क्रॉसिंग के समय विज़न को उसके लिए सुविधाजनक बनाना बेहतर है और इसे ज़्यादा नहीं करना है , और कुछ लेखकों ने कहा है कि विज़न की अभिव्यक्ति सुबह के बाद और सूरज के दो कारणों से पहले होने पर पसंद की जाती है : पहला : विज़न की याद दृष्टि नहीं भूलना उन्हें लंबे समय के बाद नहीं ले गया , और दूसरा : उनके रिश्ते को दो क्रॉसिंग की समझ में भाग लेने के लिए दूसरों की तुलना में बेहतर समय पार करना , शांति उस पर हो, उन्होंने कहा 🙁 भगवान बकोरहा में मेरे देश को आशीर्वाद दें ) (1) ), और मेरी विनम्र पार्टियों में n समय के बिना समय का आवंटन अंतिम से अधिक समय के लिए वरीयता सापेक्ष है और व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होता है, और यह पहली जगह में पार करने की आदत के कारण है । है एक और बात करने के लिए है में क्या समय , कुछ का मानना है कि की दृष्टि दिन की तुलना में मजबूत की दृष्टि रात, और यह भी है निर्णायक सबूत है ना , और से कुछ उन्हें कहा : वह उसके क्या napping था देता है , और मेरी राय, महत्वपूर्ण बात यह है कटौती दृष्टि यदि दृष्टि , क्योंकि मन किया जा सकता है में व्यस्त में Bachgalh के जीवन दुनिया और क्योंकि द्रष्टा के शासनकाल पास इसे करने के लिए है और क्योंकि वहाँ यह कुछ जल्दी करना वांछनीय में हो सकता है , जैसे कि पाप के खिलाफ अच्छा या चेतावनी का आग्रह करना और जैसे (2)। ____________________ (1) यह बिक्री की पुस्तक में इमाम अल-तिर्मिधि द्वारा सुनाया गया था , जो व्यापार में जल्दी आता है – पिछले संदर्भ में अध्याय – और यह जिहाद की पुस्तक में अबू दाऊद द्वारा सुनाया गया था , यात्रा में नवाचार पर अध्याय – पिछला संदर्भ – , और इमाम इब्न माजा ने इसे ट्रेडों खंड की पुस्तक में सुनाया, जो कि जेठा के पहले आशीर्वाद से मांगा गया है – पिछला संदर्भ और इसे अहमद ने अपने मुसनद में दस मिशनरियों के मुसनद में और इमाम के मुसनद से सुनाया था। अली बिन अबी तालिब, भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – पिछले संदर्भ – और यह अल-दरामी द्वारा सिरस की पुस्तक , अध्याय, भगवान ने मेरे उम्मा को उसके पहले – पिछले संदर्भ में सुनाया था । (२) देखें : अल-नवावी साहिब मुस्लिम की व्याख्या पर – पिछला संदर्भ – (१५/३५) ** डॉ। फहद अल-ओसिमी से उद्धृत…

…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक ​​कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक ​​कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक ​​कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…

…यदि वह किसी मृत व्यक्ति को हँसता हुआ देखता है, तो उसे क्षमा कर दिया जाता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : ~ उस दिन के चेहरे बदबूदार, हँसने वाले और प्रसन्न करने वाले होते हैं ।~ यदि वह एक मृत व्यक्ति को देखता है जो तलाकशुदा है, तो वह उससे बात नहीं करता है या उसे स्पर्श नहीं करता है, तो वह उससे संतुष्ट है क्योंकि उसकी मृत्यु के बाद उसकी धार्मिकता उस तक पहुंच गई है…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक महान भाग्य के मृत व्यक्ति के साथ संभोग करता है, जबकि वह अच्छी तरह से जाना जाता है, तो उस मृत व्यक्ति के अधिकार पर द्रष्टा द्वारा एक अच्छा काम जारी किया जाएगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति ने उसे अपना कपड़ा उधार दिया है और फिर उससे इसके लिए पूछा है, तो यह अच्छे और क्षमा के लिए उस मृत व्यक्ति की गरीबी का प्रमाण है ।…

…और अगर वह देखता है कि मृत व्यक्ति उसे स्वीकार करता है, तो वह उस मृत व्यक्ति के धन से या उसके कार्य से उस तक पहुंचता है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति अमीर हो जाता है, तो यह उसके लिए भगवान सर्वशक्तिमान के साथ अच्छा है, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति गरीब हो जाता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

का उपचार नींद संबंधी विकार : जनरल प्रक्रियाओं : । नींद को प्रभावित करने वाली बुरी आदतों से छुटकारा पाएं , जैसे : रात के खाने में बहुत अधिक खाना । । । या बिस्तर से पहले बहुत सारे तरल पदार्थ पीते हैं , या चाय, कॉफी, कोका-कोला, चॉकलेट और धूम्रपान जैसे उत्तेजक पदार्थ पीते हैं । । बेडरूम से पहले दिन की अनसुलझे समस्याओं और चिंताओं को नहीं लेना । । उस व्यक्ति को खुद को मुखर करने और खुद को अभिव्यक्त करने और दूसरों के साथ खुलकर व्यवहार करने की विशेषता है ताकि वह खुद को अपनी क्षमता से परे न ले जाए या पश्चाताप महसूस करे, जो उसे इन मामलों और गलतियों के बारे में सोचने के कारण बुरे सपने और भयानक सपनों को उजागर करता है। दिन । । पक्ष में सोने के लिए उपयुक्त स्थिति चुनना , और उस में पैगंबर के मार्गदर्शन का पालन करना बहुत फायदेमंद मामला है । और दाईं ओर सोना शुरू करें और बिस्तर से पहले कुछ बातें पढ़ें । । बेडरूम का ख्याल रखना और यह ध्यान रखना कि यह शोर और उच्च प्रकासे दूर है और इसे केवल सोने के लिए जगह बना रही है ** डॉ। फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…