…सैनिक सेवा के लिए अयोग्य सैनिक यदि आप सैनिकों के सपने को सैन्य सेवा के लिए छोड़ते हैं, तो यह आपके व्यवसाय में प्रतिष्ठित मालिकों के हस्तक्षेप का संकेत है । यदि आप सपने देखते हैं कि आप सैन्य सेवा के लिए अयोग्य हैं, तो इस बात का पूर्वाभास हो जाता है कि आपको दुखद परिस्थितियों से खतरा है ।…

…गरीबों और धर्मियों की सेवा करना यदि कोई व्यक्ति स्वप्न में स्वयं को गरीबों और धर्मों की सेवा करता हुआ देखे, उनके साथ विनम्र रहे और उनके हाथों में खड़ा रहे, उनके आदेशों का पालन करे, तो यह ईश्वर के साथ सौभाग्य और अच्छे अंत का प्रमाण है। और धर्मी के साथ, और शायद उसकी नियति ।…

…यदि आप सपने देखते हैं कि आप वेश्यालय में हैं, तो आप अपनी भौतिक इच्छाओं और इच्छाओं को दूर करने से शर्मिंदा होंगे ।…

…और जो देखता है कि उसे जंगली जानवर परोसा जा रहा है, तो वह अज्ञानी लोगों की सेवा करता है ।…

यदि वह किसी बीमार व्यक्ति को देखता है जैसे कि वह उसके लिए बना रहा है, तो उसकी स्वतंत्रता से वह ठीक हो जाएगा और ठीक हो जाएगा ।…

और जो देखता है कि वह पक्षियों की आँखों को सींचता है, वह लड़कों को धोखा देता है और उन्हें धोखा देता है ।…

और जो देखता है कि वह कमजोर कार्य करता है, तो वह प्रतिफल और प्रतिफल प्राप्त करेगा, और यह कहा गया था कि वह धर्म के भ्रष्टों के साथ संपर्क करता है जो वह सोचता है कि वह अच्छा है, और वह इसमें दोषपूर्ण है ।…

…सदन की परिक्रमा : यदि वह उन लोगों में से एक है जो सुल्तान की सेवा करते हैं और उसकी परिक्रमा करते हैं, तो उसके पास जाते हैं और उसके साथ किस्मत बनाते हैं । और अगर वह उन लोगों में से एक था जो एक विद्वान की सेवा करते हैं और उसकी जरूरतों को पूरा करते हैं, या वह एक गुलाम था जिसने अपने गुरु की बात मानी और सलाह के साथ उसकी सेवा की, या उसकी माँ उसकी धार्मिकता बढ़ाने और उसके लिए या उसकी पत्नी की धार्मिकता को दरकिनार करने के लिए उसके पास गई। उसकी तलाश करने के लिए और उसकी धार्मिकता और उसके लिए प्यार के साथ उस पर प्रयास करने के लिए, उसके पास कुछ था । अतः उसकी परिकल्पना पश्चाताप की एक अच्छी ख़बर है कि वह इन कर्मों के जागरण में क्या करता है और इस तरह, जैसे कि मस्जिद या मस्जिद की सेवा करना, और बार-बार चक्कर लगाना और उद्घाटन और भीड़ में और दो पंक्तियों के बीच संबंध बनाना ।…

…और जो भी देखता है कि वह दो सिर वाले हाथी पर सवार है, वह उस स्थान के अधिकार की सेवा करने से दूसरे शासक की सेवा करने की अपनी दूरी का संकेत देता है ।…

…गधा : व्यक्ति इसे वैसे ही पाता है जैसे वह उसे मोटा या क्षीण देखता है, और यदि गधा बड़ा है तो उसने उसे उठाया, और अगर वह अच्छी तरह से चला तो यह दुनिया का लाभ है, और अगर यह सुंदर है तो यह सुंदरता है इसके मालिक के लिए, और अगर यह सफेद है तो यह उसके मालिक और उसके वैभव का धर्म है, और अगर यह तिरछा है तो यह उसके मालिक की गरीबी है । और वसा इसके मालिक की संपत्ति है, और अगर यह काला है, तो यह उसकी सरू और संप्रभुता है, और यह राजा, सम्मान, प्रतिष्ठा और शक्ति है । और हरा रंग धर्मनिष्ठ और धर्म है । इब्न सिरिन ने अन्य जानवरों पर गधा पसंद किया, और उनमें से शेरों को चुना । और महिमा में गधे की काठी पैदा हुई । और उसके अपराध की लंबाई, उसकी बाधा में उसके राज्य का अस्तित्व । और गधे की मृत्यु उसके मालिक की मृत्यु को इंगित करती है । और गधे ने अपने पैसे के आधार को खोद लिया, और यह कहा गया कि जो कोई भी अपने गधे को मरता है उसका पैसा चला जाएगा, अन्यथा उसका कनेक्शन काट दिया जाता है या उसके सवार गिर जाते हैं या वह चला जाता है, या उसका नौकर जो उसकी सेवा कर रहा था वह मर गया, या उसका पिता या दादा जो उसकी सेवा कर रहे थे, उनकी मृत्यु हो गई, या फिर उनके गुरु जो उनके अधीन थे, मर गए, उन्हें बेच दिया या यात्रा के बारे में । यदि यह एक महिला थी, तो उसके पति ने उसे तलाक दे दिया, उसकी ओर से मृत्यु हो गई, या उसकी जगह से यात्रा की । उस गधे के लिए जो अपने भगवान को नहीं जानता है, अगर वह अब उसके सिर पर नहीं है, तो यह एक अज्ञानी आदमी है या एक काफिर, उसकी आवाज के लिए, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~वह ध्वनियों से इनकार करता है ।~ और यह यहूदी को भी इंगित करता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ जैसे एक गधा किताबें ले जाता है ।~ यदि वह मस्जिद पर या मीनार के ऊपर से टकराता, तो वह अपने अविश्वास को अविश्वासी कहता और अपने पाषंड को नया करता । और अगर इस्लाम के लिए प्रार्थना करने का आह्वान किया जाता है, तो एक अविश्वासी ने इस्लाम को अपनाया और सच्चाई का आह्वान किया, और इसमें एक संकेत और एक सबक था । और जो कोई देखता है कि उसके पास गधे हैं, तो वह एक अज्ञानी लोगों के साथ जाएगा, क्योंकि सर्वशक्तिमान कहता है : ~जैसे कि वे लाल थे ।~ और जो कोई गधे की सवारी करता है या उसके साथ चलता है, अच्छे समझौते के साथ चलता है, उसके दादा सहमत हैं, अच्छा है । और जो भी गधा मांस खाता है, उसे पैसा और दादी मिलेगी । यदि वह देखता है कि उसका गधा पिटने के अलावा नहीं चलता है, तो उसे वंचित किया जाता है और उसे उपदेश के अलावा नहीं खिलाया जाता है । और यदि उसका गधा पूजनीय उसके घर में प्रवेश करता है, तो वह उसका दादा है, और जो कुछ सहन करता है, उसके सार के साथ वह उसके साथ अच्छाई करेगा । और जो कोई भी अपने गधे को खच्चर में बदलता हुआ देखता है, तो उसका भरण-पोषण अधिकार का होगा । अगर वह सात साल का हो जाता है, तो उसके दादा और उसकी आजीविका एक अन्यायी शासक की है। यदि वह राम में बदल जाता है, तो उसका दादा सम्मान या भेदभाव से है । और जो भी देखता है कि उसने अपना गधा ले लिया है, तो वह एक शक्ति है जिसे सर्वशक्तिमान ईश्वर अपने दादा पर सबसे अच्छा करता है ताकि वह उस पर अचंभा कर सके । और जो कोई भी उन्हें देखे बिना जानवरों के खुरों को गोल के दौरान गिरता है, वह बारिश और एक धार है । यात्री के लिए गधा धीमापन के साथ बेहतर है, और उसकी यात्रा की स्थिति उसके गधे जितनी ही होगी । और गधे के गोबर को इकट्ठा करने से, उसका पैसा बढ़ेगा । जिसने भी एक गधे की कुश्ती की, उसके कुछ रिश्तेदार मर गए । जो भी अपने दादा के खिलाफ एक मजबूत गधे से शादी करता है । और जो कोई भी देखता है जैसे कि एक गधे ने उसके साथ सेक्स किया है, उसने धन और सुंदरता प्राप्त कर ली है जिसे इसके प्रचुरता के कारण वर्णित नहीं किया जा सकता है । आज्ञाकारी गधा अपने मालिक को अच्छे, धन और चाल के लिए जगाएगा । और जो कोई गधे का मालिक है या उसे बांध कर अपने घर में लाया है, ईश्वर उसे सभी को अच्छा बनाएगा और जो लोग हैं, उसे वितरित करेंगे, और यदि वह पूजनीय है, तो अच्छा है । और जो कोई अपने गधे को मारता है, वह गरीब है, और अगर गधा किसी और के लिए है, तो उसे इससे काट दिया जाता है, यह उसके और उसके मालिक, उसके नाम या उसके समकक्ष के बीच काट दिया जाता है । और जो कोई गधा खरीदता है और उसके लिए दिरहम देता है, उसके पास बेहतर शब्द होंगे । यदि वह देखता है कि उसके पास एक अंधा गधा है, तो उसके पास पैसा है कि वह नहीं जानता कि यह कहां है । और गधे को उसकी आवाज के अलावा कुछ भी नफरत नहीं है, और यह मनुष्य के दादा और उसकी किस्मत के मूल में है ।…

…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…यह एक सपने में पैसे की मनाही है । जो कोई भी देखता है कि वह शराब पी रहा है, तो वह महान पाप और प्रचुर आजीविका से पीड़ित होगा । और जिसने देखा कि वह इसे पी रहा था और उसके प्याले में कोई विवाद नहीं था, उसके पास गैरकानूनी धन होगा, और यह कहा गया था : बल्कि, यह अनुमेय धन है । यदि वह एक प्रतियोगी था, तो वह उसके साथ शब्दों और झगड़े में विवाद करेगा । यदि वह देखता है कि उसने शराब की एक नदी को मारा है, तो वह अपनी दुनिया में मुकदमे से पीड़ित हो जाएगा, और अगर उसकी आय एक फिटनाह में गिरती है, जितना कि वह उससे प्राप्त करता है । और जो शादी करना या शादी करना चाहता है, उसके लिए शराब देखना उसके मिश्रण के कारण एक अनुमोदन है । और राज्यपाल को शराब पीना अलग । और पानी के साथ मिश्रित शराब पीने से धन का संकेत मिलता है, जिनमें से कुछ अनुमेय है और कुछ निषिद्ध है । और यह कहा गया था : एक कंपनी में पैसा । और जो कोई यह देखता है कि वह शराब पी रहा है, वह अधिकार की सेवा करेगा और उसके हाथों महान कार्य होंगे । और जो कोई भी देखता है कि उसे शराब इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है जिसमें बहुत फल हैं, तो उसे जिहाद और उसमें शहादत देने के लिए बुलाया जाता है । और एक सपने में शराब राजद्रोह और बुराइयों, दुश्मनी और घृणा को इंगित करता है । शायद शराब पीने से इस बीमारी के इलाज का संकेत मिलता था, और शायद मन पागल हो गया था या अपनी समझ से अनुपस्थित था । और अगर द्रष्टा झगड़ालू है, तो वह दुस्साहस के साथ उसका विरोधी है, जो उसकी जीभ पर हो रहे दुस्साहस के कारण है । और अगर वह बेरोजगार था, तो उसने किसी और की सेवा की, या वह गरीब था, या वह अकेला था, विवाहित था, या बीमार था जो उसकी बीमारी से ठीक हो गया था । हालांकि नदी में लोगों के बीच की मूंछें और संकेतित मस्ती को पीटा गया था, और Nkthm Covenant अभिभावक या उनसे लड़ने और उनकी शपथ तोड़ने के लिए । यदि शराब पीने वाला एक वैज्ञानिक है, तो उसका विचार उस विचार के कारण बढ़ जाता है जो किसी व्यक्ति को पीते समय प्रस्तुत किया जाता है । और उसने विचार किया कि उसने शराब से क्या पिया है : यदि शराब अंगूर से थी, तो द्रष्टा ने गलत समय में अंगूर खाए होंगे, या वह दोष में पड़ गया, क्योंकि ~दोष~ शब्द को ~अंगूर~ शब्द से ठीक किया गया है, और शायद उसका प्रावधान कानून सम्मत हो । और अगर शराब खरीदी गई थी, या उसने अपना रस लिया था, तो वह कुछ गलत हो सकता है, जिस पर उसके लिए अभिशाप की आवश्यकता है । और शराब झूठ बोलने और बकवास करने का संकेत देती है, रहस्य और व्यभिचार को विभाजित करती है । और जिसे यह कहा जाता था वह माना जाता था : शराब एक पाप है, और शायद यह एक व्यभिचारी महिला को संदर्भित करता है, जो दवा है, और इसे एक सपने में पीने से माता-पिता की अवज्ञा हो सकती है, या दवा की कुछ बिक्री हो सकती है, जो कि स्लाइस है । शायद सपने में इसे पीने से धर्म और उन्नति का संकेत मिलता है, जो आत्मा है । शायद उसके पीने से पैसे या लड़के की भावना का संकेत मिलता है, और उसके पीने वाले को राहत मिल सकती है, भले ही वह थक गया हो । और वह बूढ़ी औरत है, इसलिए द्रष्टा एक बूढ़ी औरत के साथ नशे में हो सकता है, या उसने एक महिला के साथ शादी की । और शराब पीने से पीने वाले की मूर्खता और अज्ञानता का संकेत मिलता है । और अगर किसी मृत व्यक्ति को शराब पीते हुए देखा जाता है, तो उसे बाद में आशीर्वाद दिया जाएगा, क्योंकि शराब स्वर्ग के लोगों का एक पेय है, जब तक कि वह उस पर जोर देते हुए मर नहीं गया, या वह अपने जीवन में था, जो इसे धोखा देगा अनुमेय । और शराब उस व्यक्ति के लिए अच्छा संकेत देती है जो शादी करना चाहता है क्योंकि पानी उसके साथ मिलाया जाता है और उसके साथ मिलाया जाता है ।…

…बारिश की बौछार के लिए, जो कोई भी देखता है कि वह राजाओं की सेवा में है, उसके पास बारिश है, तो वह इंगित करता है कि उसका नाम प्रशंसा और सुंदर स्मरण के साथ लोगों के बीच खुलासा किया गया है, और यदि यह राजाओं की सेवा में नहीं है, तो सांसारिक मामलों को उसके ऊपर जोड़ दिया जाता है, और अगर यह चुभन या ब्रोकेड का है, तो यह प्रशंसनीय नहीं है, और अगर यह नीला है, तो यह अशुद्धता के लिए संकेत देता है ।…

…Jaafar अल सादिक ने कहा: लाभ, सेवा, चुंबन, जड़ों की सेवा, और संकट और चिंता को हटाने: पीने के फुलका चार पहलुओं है ।…

…नर्क : इसके सार और अधिकार के लिए अधिकार का एक संकेत, इसके नुकसान और लाभ के साथ, और शायद यह नर्क को ही इंगित करता है, और ईश्वर की सज़ा, और यह पापों, पापों और निषिद्धों का संकेत दे सकता है, और सब कुछ जो आगे बढ़ता है यह करने के लिए और यह उसके करीब लाता है । कहने या करने से । शायद इसने मार्गदर्शन, इस्लाम, ज्ञान और कुरान को इंगित किया, क्योंकि इसके साथ यह अंधेरे में निर्देशित है, मूसा के शब्दों के साथ , शांति उस पर हो : ~ या आग पर मार्गदर्शन पाएं, ~ और उसने पाया और सुना मार्गदर्शन के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द । शायद यह आजीविका, लाभ और धन को इंगित करता है, क्योंकि इसमें यात्री और वर्तमान के लिए पेंशन में अच्छाई शामिल है , जैसा कि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा: ~ हमने इसे एक अनुस्मारक और वफादार के लिए एक खुशी बना दिया है ।~ कहा जाता है कि जो गरीब है या मर जाता है, उसकी आग बुझ जाती है । क्योंकि अरबों को इब्न अल-सबिल और बंद किए गए अतिथि के लिए उपहार के रूप में पेश किया गया था, ताकि उसे निर्देशित किया जाए और उसे आश्रय दिया जाए, ताकि वे उसकी उपस्थिति उदारता और धन के साथ व्यक्त करें, और वह गलतफहमी और गरीबी से निष्क्रिय हो जाए । शायद इसने जिन्न को संकेत दिया क्योंकि वे जहरीली आग से बनाए गए थे । और यह तलवार और राजद्रोह का संकेत दे सकता है, अगर इसमें ध्वनि, गड़गड़ाहट, जीभ और धुआं हो । शायद यह अधिकार की पीड़ा को इंगित करता है, क्योंकि यह भगवान की पीड़ा है और वह दो दुनियाओं का अधिकार है । शायद यह बांझपन और टिड्डियों का संकेत था । और यह बीमारियों, चेचक और प्लेग का संकेत दे सकता है । जो कोई भी घरों और दुकानों में आसमान से गिरती हुई आग देखता है, और अगर उसमें जीभ और धुआं होता है, तो यह देशद्रोह और तलवार है जो उस जगह पर रहती है, खासकर अगर यह अमीर और गरीब के घरों में है, और एक प्रेमी इसे लोगों पर फेंकता है, खासकर यदि यह विशेष रूप से अमीरों के घरों में है, और अगर यह जीभ के बिना अंग है, तो वे रोग, चेचक या महामारी हैं, खासकर यदि वे लोगों को मिलाने में सामान्य हैं । लेकिन अगर आग का नीचे जाना टिब्बा और फेडरेशन और खेती और पौधों के स्थानों में है, तो यह एक बंजरता है जो पौधों या टिड्डियों को जलाता है जो उन्हें जलाते हैं और पकड़ते हैं । जैसे कि जो कोई भी उस मार्ग पर आग लगाता है जो पैदल चल रहा है, या लोगों को इसके द्वारा निर्देशित होने के लिए अगर उसे जरूरत पड़ने पर वह मिल जाता है, तो यह ज्ञान और मार्गदर्शन है कि वह प्राप्त करता है, या वह इसे प्रसारित करता है और यदि वह प्रकाशित करता है। उसके योग्य, अन्यथा वह अधिकार, साहचर्य और लाभ प्राप्त करेगा, और लोग उसके साथ लाभान्वित होंगे । अगर आग रास्ते के अलावा किसी सड़क पर लगी है, या यह किसी ऐसे व्यक्ति को जलाता है जो इसके पास से गुजरता है या इसे चिंगारी देता है या उसे अपने धुएं से परेशान करता है, या यह उसके वस्त्र या उसके शरीर को जला देता है या उसकी आंखों को नुकसान पहुंचाता है, तो यह एक विधर्म है। बनाता है या देखरेख करता है, या एक अन्यायपूर्ण प्राधिकारी जो उसकी शरण लेता है या उसके प्रति उसकी सेवा की सीमा या उनके भागने के अनुसार उसके साथ अन्याय होता है । लेकिन अगर यह एक महान अग्नि थी, जो इस दुनिया की आग से मिलती जुलती नहीं थी, तो उसके लिए उसे फेंक दिया गया था, तो उसके कई दुश्मन उसे मारना चाहते थे, इसलिए वह उन पर विजय प्राप्त करेगा और उनसे श्रेष्ठ होगा , और अगर वे उसे इसमें फेंक देते, तो वह इब्राहिम को बचा लेता, शांति उस पर हो जाती । और यह सब अगर वे जो कर रहे थे वह उसके दुश्मन थे, या उस में वस्तु एक धर्मी आदमी था । लेकिन अगर वह उसे विशेष रूप से उसे धमकाते हुए देखता है, या जो लोग उस पर प्रकाश डालते हैं, तो वह उसे डेट कर रहे हैं, भगवान को उसके प्रभु से डरने दें और उससे दूर जाने से पहले वह नर्क के लोगों के कामों से दूर रहें, फिर उसने उसे डांटा क्योंकि वह उससे डरता था । जिस के लिए वह अपने साथ भट्टी, ओवन, कैनन, या उस स्थान की तरह जिसमें वह जला हुआ है, अग्नि देखता है, तो यह धन और लाभ है जो वह प्राप्त करता है, खासकर अगर उसकी आजीविका आग की खातिर है खासकर अगर वह सर्दियों में भी हो । और अगर वह अपनी आग को बुझा या बुझा हुआ देखता है, या राख में बदल जाता है, या पानी या बारिश ने उसे बुझा दिया है, तो उसे अपने काम और उद्योग से कमी होगी और उसे निलंबित कर दिया जाएगा । और यदि कोई ऐसा व्यक्ति जो भोजन के साथ फिट होने के लिए ऐसी जगहों पर नहीं रहता है, तो वह एक शासक की सेवा करने के लिए धन या आजीविका या अपने अधिकार और सहायता के लिए, या मुकदमेबाजी, वधुता, कलह और दलाली द्वारा पसंद करेगा, अन्यथा वह होगा शब्दों और बुरे और बुरे शब्दों द्वारा हमला किया । जैसा कि जो भी इसे देखता है, उसे भोजन, तेल, या बिक्री से कुछ भी जला दिया जाता है, तो वह अतिरंजना कर रहा है, और शायद सुल्तान उसके लिए पूछेगा और लोग अपने पैसे उसके साथ ले जाएंगे । आग खाने की मौत के लिए, यह निषिद्ध धन और एक खतरनाक आजीविका है जो वह खाता है, और शायद यह अनाथों के धन से है, क्योंकि कुरान में क्या है। अगर उसने एक जार या एक बैग या अन्य बर्तन में नर या मादा दोनों को इंगित करते हुए आग का गोला देखा, तो उस बर्तन के लिए जो जिम्मेदार है, वह जिन्न और उसके प्रवेश द्वार को तब तक मार देगा, जब तक वह अपनी जीभ पर नहीं बोलता । उनमें से कुछ ने कहा : अग्नि तब युद्ध होती है, जब उसमें ज्वाला और ध्वनि होती है, और यदि वह स्थान जहाँ आप देखते हैं, वह युद्ध का देश नहीं है, तो यह एक प्लेग, दर्द, चेचक या मृत्यु है । अबू अम्र अल-नखाई ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : मैंने एक आग देखी जो पृथ्वी से निकली और मेरे और मेरे एक पुत्र के बीच में बदल गई, और मैंने यह कहते हुए देखा : ए दृष्टि और एक अंधे एक की लौ, मुझे खिलाओ है कि आप सब अपने परिवार और अपने पैसे खाते हैं, तो उन्होंने कहा, शांति उस पर हो : यह एक है कि परीक्षण हो समय के अंत में, उसके सामने लोग मारे गए, फिर वे व्यंजन के साथ झगड़ा करते हैं और उसकी उंगलियों के बीच झगड़ा करते हैं, और अपराधी सोचता है कि वह एक परोपकारी है, और विश्वासियों का खून पीने वाले पानी की तुलना में विश्वासियों के लिए बेहतर है । और जो कोई इसे जलाने के लिए आग जलाता है, वह अपनी गरीबी को भरने के लिए आदेश देता है, क्योंकि ठंड गरीबी है । इब्न सिरिन से एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा गया, जिसने अपने अंगूठे पर एक दीपक देखा था और कहा था : यह एक अंधा आदमी है जिसका नेतृत्व उनके बेटे ने किया था । यदि मैं इसके साथ मांस भूनने के लिए उकसाता हूं, तो मैं कुछ ऐसा करता हूं जिसमें लोग पीछे हट जाते हैं । अगर मैं बारबेक्यू मारता, तो मुझे दुःख के साथ थोड़ी सी आजीविका मिल जाती । यदि उसने इसे खाने में बर्तन पकाने के लिए उकसाया, तो उसने कुछ ऐसा उठाया, जिससे उसके घर के मूल्य को फायदा होगा । यदि बर्तन में कोई भोजन नहीं है, तो उसे शब्दों के साथ एक आदमी पर हमला करना चाहिए और उसे कुछ अप्रिय करना चाहिए । अग्नि जो भी मारती है और शरीर या कपड़ों से जलती है, वह नुकसान और आपदा है । और जो कोई भी आग पकड़ता है, वह सुल्तान से मना किया हुआ धन लेगा । और जो भी आग की चमक से टकराएगा, लोग उसे पीछे कर देंगे ।…

…अल-राहा : मिल अपने मालिक और उसके स्टोर की आजीविका को दर्शाता है, और हर कोई जो उसके साथ रहता है या जो भी उसकी सेवा करता है और अपना भोजन ठीक करता है और एक पत्नी और एक गुलाम से शादी करता है । शायद इसने अपने रोटेशन के लिए यात्रा का संकेत दिया, और शायद इसने महामारी और युद्ध को कुचलने का संकेत दिया । अरब और कवि अक्सर इसे उनसे व्यक्त करते हैं, इसलिए जो कोई भी दया खरीदता है वह ब्रह्मचारी होता है या उसकी बेटी के पति या बेटे से शादी करता है, या संभोग के लिए या सेवा के लिए एक नौकर खरीदता है, या यात्रा करता है अगर वह एक यात्री है, और यदि वह है गरीब, वह जो पर्याप्त है उससे लाभान्वित होगा, क्योंकि अल-राहा को केवल इसकी आवश्यकता है कि किसके पास क्या पीसना है । जैसे कि एक चक्की जो लोगों को पानी, समुद्र या अन्य चीजों पर पीसने के लिए स्थापित करता है, वह एक दुकान या एक दुकान खोलता है यदि उसके पास कोई दुकान नहीं है, और अगर वह करने में असमर्थ रहा है, तो वह अपनी आजीविका उत्पन्न करता है, या वह सरकार, लाभ या विश्वास के शासक की मदद से लोगों के लिए बैठता है, और उसके पास लोगों की भावना है । जैसे कि जो आटा हाथ में लेता है, वह शादी करेगा, आराम से रहेगा, या संभोग करेगा, क्योंकि दो पत्थर जोड़े की तरह हैं, और सीवन पुरुष और शिशु की तरह है । और अगर वह एक पोल के बिना था, तो संभोग निषिद्ध था, और दो महिलाएं घृणित हो सकती हैं, और अगर उसके पास कोई भी नहीं था, तो शायद वह एक या दो भागीदारों के बीच अनुबंध की मध्यस्थता करती है, या वह जीविका की तलाश में यात्रा करती है । महान बीहड़ों के रूप में अगर वे शहर के बीच या मस्जिदों में देखे जाते हैं, अगर यह युद्ध का देश है, तो यह युद्ध है, खासकर अगर यह आग या चट्टान को पीस रहा है । अन्यथा, यह एक चक्की थी, खासकर अगर जमीन जौ, या पानी, कीचड़ और दुबला मांस से मुक्त थी । उनमें से कुछ ने कहा : पानी पर अल- राहा, एक व्यक्ति जिसके हाथों पर बहुत सारे पैसे बहते हैं, मामलों का एक कार्यवाहक, और जिसने भी उसकी शरण ली, उसके अच्छे दादा ने एक हवा मोड़, एक अच्छी मात्रा में आटा देखा । और पानी की धारा जो इस उल्लेख की दिशा से अल-राह में प्रवेश करती है । शायद यह अल-राहा था अगर यह एक यात्रा थी । यदि यह गेहूं के बिना चला जाता है, तो यह दंगा है, और अगर यह कुटिल हो जाता है, तो भोजन उबला हुआ होगा । दो निर्दयी पुरुष ऐसे साथी हैं जिन्हें कोई और ठीक करने के लिए तैयार नहीं होता है । यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी ने देखा कि वह पानी के बिना बदल रहा था, इसलिए उसने एक क्रॉसिंग पर अपनी दृष्टि बताई, और उसने कहा : आपका जीवन करीब आ गया है । हवा ने एक तर्क छोड़ दिया जो जीवित नहीं रहता है । और राहा की टूटन इसकी व्याख्या में अलग है, उनमें से कुछ चिंताओं के मालिक की राहत को इंगित करते हैं, और उनमें से कुछ ने कहा कि यह उसके मालिक की मृत्यु को इंगित करता है । और जो कोई भी उसे पीसता हुआ देखता है, वह दूसरों की मेहनत से बेहतर होगा । अल-राहा युद्ध को दर्शाता है, क्योंकि अरब कहते हैं कि युद्ध है ।…

…वेश्यावृत्ति एक सपने में बीमारी का संकेत देती है जो तब तक उतरती है जब तक कि उसे चंगा करने के लिए कुछ की आवश्यकता न हो । कुछ जानकार लोगों ने कहा : जनता के भ्रष्टाचार के साथ, अन्याय के शासक दिखाई देते हैं, और निजी भ्रष्टाचार के साथ, नपुंसक दिखाई देते हैं । और वेश्यालय मंसूर ।…

…और जो कोई यह देखता है कि उसने एक अनार निकाल दिया है या उसमें से खा लिया है, तो वह एक दास-लड़की मानी जाएगी, और यदि वह एक राजा की सेवा कर रहा है, तो वह उसे पैसे से मार देगा, और यदि वे गदगद हैं, तो वह उसे मारा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया ।…

…विक : कहराना लोगों की सेवा करता है, और अगर वह देखता है कि यह सब जल गया है, तो कहारामाना मर जाता है, और अगर इसमें से एक चिंगारी गिरती है और जल जाती है, तो यह एक गलती करता है और एक पर्ची निकालता है ।…

…पाइनवुड, यह बिना अधिकार वाला राजा है । जबर अल-मघरिबी ने कहा कि अगर पिन्ना कपास या ऊन से बना है, या उसका रंग सफेद या हरा है, तो यह एक अच्छे राजा की सेवा को इंगित करता है, और जो कोई भी इसे देखता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

…और जाबेर अल-मघरिबी ने कहा कि शेर की एक व्याख्या सुल्तान और शेरनी द्वारा महिला द्वारा की गई है, जो कोई भी देखता है कि वह शेर को दूध पिला रहा है, अगर वह सुल्तान की सेवा में है, तो वह अपने पैसे के साथ आगे बढ़ता है, और यदि वह एक व्यापारी है, तो उसका पैसा बढ़ता है, और यदि वह एक सामान्य है, तो उसकी कमाई बढ़ जाती है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह एक शेर के बेटे को पाल रही है, तो वह सुल्तान के बेटे के लिए दाई या दाई है, भले ही वह एक आदमी वह एक प्रायोजक या उसका गारंटर होगा ।…

…लागत के रूप में, यह राजा के लिए अपने राज्य में धूमधाम और स्थिरता की वृद्धि के लिए है और उनके लिए उनके नीचे एक संरक्षकता है और उनके लिए जो सेवा के लिए इसे पहनने के लिए फिट हैं, और शायद यह एक की धारणा थी नौकरी और जो कोई भी आमतौर पर इसे नहीं पहनता है यदि वह तुर्क से है तो यह महिमा है, और अगर यह दूसरों से है, चाहे वह सामान्यीकृत हो या सामान्य, यह हानिकारक नहीं है और शायद इस क्षमता में किसी के पास एक तुर्की महिला है, और लागत जाली के बिना यह करने के लिए विशिष्ट है। यह उनमें से दो पक्षों पर है जिन्होंने कहा कि यह हानिकारक नहीं है, और उनमें से कुछ को यह पसंद नहीं है कि वह अकेले नहीं पहनी थी ।…

…अल-विंड : अपने लाभ और नुकसान के साथ प्राणियों के लिए अपने अधिकार में प्राधिकार को दर्शाता है और उनके बिना प्राधिकार को दर्शाता है । शायद इसने सुल्तान के राजा, उसके सैनिकों, उसके आदेशों, उसकी दुर्घटनाओं, उसके सेवकों और उसके सहायकों को संकेत दिया और वह सुलैमान का नौकर था, शांति उस पर हो । शायद यह पीड़ा, कीट, और कीटों का संकेत देता था क्योंकि वे उग्र होने पर हुए थे, और कई पेड़ जो गिर गए और उनमें जहाजों से गिर गए, खासकर अगर यह ततैया थी, और क्योंकि यह हवा थी जो खराब हो गई थी, यह इसके साथ वापस आ गई थी , और क्योंकि यह एक हवा है जो परागण नहीं करती है । और शायद हवा ने उर्वरता, आजीविका, जीत, जीत और खुशखबरी का संकेत दिया, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर उन्हें अपनी दया के हाथों भेजता है और उनकी आज्ञा से चलने वाले जहाजों को बख्शता है, इसलिए अगर वे पराग हवाओं से होते हैं, तो वे कैसे लौटते हैं? उन्हें पौधों और फलों की अच्छाई से, जो लड़कपन है और वह, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं, कहा। : ~मैंने युवाओं पर विजय प्राप्त की और वह हैरान था । वह सींग के साथ वापस आ गया ।~ और अरब लोग लड़कपन की स्वीकृति को कहते हैं क्योंकि यह ततैया से मेल खाती है, और यदि स्वीकृति और पड़ी को इसके नाम के अलावा अनुमान नहीं था, तो यह पर्याप्त है । शायद हवा बीमारियों और बीमारियों और लोगों में, जैसे कि सर्दी और सिरदर्द को इंगित करती है, और उनमें से जो लोग कहते हैं कि यह एक प्रचंड हवा है, क्योंकि यह सर्वशक्तिमान ईश्वर द्वारा बनाई गई बीमारी है जब एक हवा चलती है और हवा बदल जाती है या अलग हो गया । जो कोई हवा को देखता है और उसे बिना किसी डर, भय, अंधेरे या कोहरे के ले जाता है, फिर वह लोगों का मालिक होता है यदि उसके लिए ऐसा करना उचित है, या वह उन पर सिर रखता है और वे महिमा के साथ उसकी सेवा का मजाक उड़ाते हैं, या वह समुद्र में यात्रा बरकरार है अगर वह उस के लोगों में से है या जो उससे उम्मीद करता है, या उसका उद्योग खर्च होता है अगर यह सुस्त था । या उसके नीचे एक हवा है जो उसे ले जाती है और उसे उठाती है, और निर्धनता प्रदान करता है यदि वह गरीब है, और यदि वह उसे उठाता है और उसके साथ जाता है, तो वह दूर हो जाता है और वह भय और भयानक चिंता करता है । या इसमें अंधेरा, धूल, अशांति और भावना थी, और अगर यह एक जहाज में था, तो यह इसके द्वारा क्षतिग्रस्त हो गया था, और यदि यह बीमारी में था, तो इससे बढ़ गया, अन्यथा यह भूकंप और दुर्घटनाओं से प्रभावित होगा, या यह होगा इसमें बाहर जाओ, या सुल्तान या शासक की आज्ञा उसमें समाप्त हो जाती है जो उसने सपने में देखा था । यदि उनमें से कोई भी हवाओं और धूल भरे भूकंपों के साथ एक धूल भरी छेड़खानी की चपेट में नहीं था । यदि वह हवा को उस मामले में देखता है जो पेड़ों को उखाड़ता है और दीवारों को नष्ट कर रहा है, या लोगों, जानवरों, या भोजन को उड़ रहा है, तो यह लोगों के बीच एक सामान्य दु: ख है, या तो प्लेग, एक तलवार, एक राजद्रोह, एक छापे, एक कैद, एक चक्कर एक अन्याय और पसंद है । यदि सामान्य हवा चुप थी या यह पराग हवाओं से थी, तो अगर लोग अन्याय, संकट, महामारी में थे या किसी दुश्मन द्वारा घेर लिए गए थे, तो उनकी स्थिति बदल गई, उनके मामलों में बदलाव आया और उनकी चिंताओं से राहत मिली । जहर की हवा गर्म बीमारियां हैं । और पीली के साथ हवा एक बीमारी है, और गड़गड़ाहट के साथ हवा ताकत के साथ अन्याय है । और जिसने भी हवा को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाया, उसने एक शासक को मारा या एक यात्रा की जिससे वह वापस नहीं लौटा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ या हवा उसके साथ दूर एक स्थान पर गिर जाएगी ।~ एक शहर या सेना पर हवा का गिरना, और अगर वे एक युद्ध में थे, तो वे खराब हो गए, और नरम और साफ हवा अच्छी और आशीर्वाद है, और तूफानी हवा सुल्तान का उत्पीड़न है, और धूल के साथ हवा है युद्ध का संकेत ।…

…और जिसने भी इस पर एक रास्ता देखा, वह अपने जीवन के अंत तक घर से भाग जाएगा । जो कोई भी फूल पर दिखाई दिया, उसने अनुग्रह प्राप्त किया और इसी तरह बृहस्पति भी । और जो कोई ग्रह की सवारी करता है, उसके पास अधिकार, अधिकार क्षेत्र, लाभ और नियम होंगे । उनमें से कुछ ने कहा : जो कोई भी देखता है कि आकाश से ग्रह चले गए हैं, उसका धन चला गया है, अगर वह अमीर है, और यदि वह गरीब है, तो वह मर जाएगा । जो कोई भी अपने हाथ में छोटे तारे देखता है, वह लोगों में पुरुष या प्रभुत्व प्राप्त करेगा । और जो कोई अपने बिस्तर पर किसी ग्रह को देखता है, तो उसका उल्लेख हो जाता है, फिर वह अपने साथियों से आगे निकल जाता है, या वह एक सम्माननीय व्यक्ति की सेवा करता है । और जिसने भी तारों को एक साथ इकट्ठा और जलाते हुए देखा, वह इंगित करता है कि वह यात्रा के मामले में अच्छा हासिल करेगा । यदि वह यात्रा कर रहा है, तो वह अपने परिवार के साथ खुशी के साथ लौटेगा । उनमें से कुछ ने कहा : जो कोई भी एक छत के नीचे ग्रहों को देखता है, तो यह एक बुरा सबूत है, और यह उसके मालिक के घर के विनाश का संकेत देता है, और यह घर के मालिक की मृत्यु का संकेत देता है । और जो देखता है कि वह सितारों को खाता है, वह लोगों को खाता है और उनके पैसे लेता है । और जो कोई इसे बिना खाए निगल लेता है, रईस लोग उसके मामलों और उसके रहस्य में हस्तक्षेप करेंगे, और शायद साथियों का अपमान करेंगे, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं । और जो कोई ग्रहों को अवशोषित करता है, वह विद्वानों से सीखेगा । पाँच-कार के रूप में, शनि : राजा की पीड़ा का मालिक । खरीदार : संपत्ति के पैसे का मालिक । और मंगल : राजा का युद्ध मालिक । शुक्र : राजा की स्त्री । और बुध : राजा का मुंशी, और सुहैल : एक सार्वजनिक, और इसलिए एक सनकी था । अल-शैरी : ईश्वर के बिना उपासना, उसकी महिमा और महिमा हो सकती है, और इसकी व्याख्या झूठी है । बनत कॉफिन : एक सम्माननीय विद्वान, क्योंकि वह उन सितारों में से एक है जो भूमि और समुद्र के अंधेरे में मार्गदर्शन करते हैं । और जो कोई आकाश से बिखरे तारों को देखता है, वह राजाओं की मृत्यु या युद्ध जिसमें सैनिकों का एक समूह नष्ट हो जाता है । और जो देखता है कि सन्दूक उसके साथ घूम रहा है या घूम रहा है, तो वह यात्रा करता है और घर से घर की ओर बढ़ता है और उसकी स्थिति बदल जाती है । और जो भी सितारों से एक स्टार को बदल देता है जिसे वह निर्देशित करता है, फिर लोगों को उनके मामलों, उनके प्रबंधन और उनकी राय में उनकी आवश्यकता होती है ।…

…और जो देखता है कि वह कुछ चमकाने वाला है, तो यह गौरव और प्रतिष्ठा की प्राप्ति या एक जनादेश का संकेत देता है यदि वह उसके लिए योग्य था और यदि नहीं ) तो वह एक राजा या मंत्री की सेवा कर रहा है या उसकी शर्तों को विनियमित किया जाता है ।…

…जो कोई भी खुद को इहराम के रूप में देखता है : यदि वह बीमार है, तो वह मर जाएगा और दमनकारी उत्तर और जिसे बुलाया जाता है, वह उत्तर दिया जाता है, और इस दुनिया के कपड़ों से लेकर उसके बाद के कपड़ों तक चला गया है । और अगर वह दोषी था, तो उसने पश्चाताप किया और वह छीन लिया गया जो वह आज्ञाकारिता और कर्मों के माध्यम से भगवान की प्रतिक्रिया में था । और अगर उसके पास व्रत या प्रार्थना करने का व्रत होता, तो वह वही बनाता जो उसने किया । और अगर कोई बीमार पत्नी या एक महिला जो बीमार पति है, वह देखती है, तो उसके बीमार व्यक्ति की मृत्यु हो जाएगी और उसका मालिक उसे छोड़ देगा । और यह तलाक का संकेत दे सकता है अगर वे इहराम में एक सपने में मिले ताकि उनमें से कुछ दूसरों के लिए मना किया जाए, या कुछ ऐसा जागृत किया जाए जो इसका समर्थन करता है, जब तक कि उसका इहराम रेशम और कुसुम में नहीं है, तब तक वह सेवा के लिए छीन लिया जाता है सुल्तान, या वह निषिद्ध शादी करता है, या उसके पास आता है और उसके लिए जल्दबाजी करता है । यदि ईश्वर के अलावा किसी ने उत्तर दिया, या उसकी निष्पक्षता में वह अंधा था, या एक दुखी चेहरे में, या तीर्थयात्रा की मूर्खता के अनुसार, तो वह एक गर्दन से इस्लाम की गर्दन को छीन लेगा, जिसका वह इरादा था, या एक इसका नेतृत्व करने की शक्ति है, क्योंकि भाषा में हज का इरादा है ।…

…और जो भी देखता है कि वह घोड़ा चला रहा है, वह एक सम्माननीय व्यक्ति की सेवा लेगा, और वह उसके पास उतना ही रहेगा जितना वह ड्राइव करने में सक्षम है ।…