…एक दुर्लभ व्यक्ति ने मुझे यह भी बताया कि अलेप्पो देश से माउंट बानी अलीम के लिए प्रसिद्ध शेख मुहम्मद बिन शेख इस्सा अल-रहवी ने एक सपने में देखा जैसे कि इब्राहिम अल-खलील, शांति उस पर हो, उसे चालीस ऊंट दिए, इसलिए उसने शेख शिहाब अल-दीन अहमद बिन अल-मोहसिन अल-मघरिबी के पास आया, और वह उस समय पट्टी के कोने से एक गाँव में था, उसमें उतर कर उसे दृष्टि बताई तो उसने उसे बताया कि रहस्योद्घाटन चालीस के दशक में होगा उस दिन से, कथावाचक ने कहा, और वह चालीस के अंत तक रहा। तब शेख शिहाब अल-दीन ने उनसे हज करने का जिक्र किया, क्योंकि यह उस वर्ष का अंत है, जो बाकी की दृष्टि से बना हुआ है, इसलिए पूर्वोक्त हज हज शेख मुहम्मद जब अपने पूर्वोक्त बहिष्कार में अपने गाँव लौटे, तो वे रुक गए तीन दिनों के लिए और मर गया और उसके पिता के सम्मान में दफन कर दिया गया था, मिस्टर ईसा ने उल्लेख किया था तब शेख शेब अल-दीन ने उसके लिए प्रार्थना की और फिर उसके बाद मर गया, कथावाचक ने कहा, और मैंने सुना है कि उक्त शेख शहाब अल-दीन से , और उनकी कहानी उनके देश में प्रसिद्ध है ।…

…उपदेशक अबू सईद ने कहा : यदि वह एक सम्मानित शेख को देखता है, तो वह उसे अच्छा करने में सक्षम बनाता है, और यह कहा गया कि शेख की दृष्टि अच्छाई, आशीर्वाद, एक आवश्यकता और सुरक्षा की पूर्ति के चार पहलुओं पर आधारित है। ।…

…दुर्लभ ने कहा कि शेख युसेफ अल-करबुनी, ईश्वर सर्वशक्तिमान उस पर दया कर सकता है। वह अलेक्जेंड्रिया में एक डिप्टी था, और उसके पांच बच्चे थे जिनकी उनके द्वारा जांच की गई थी ताकि दुनिया में कुछ भी उसके लिए अपना प्यार न बदल सके, इसलिए वह एक रात सो गया और उसने देखा कि उसकी पांच उंगलियां कट गईं, और वह महान हो गया उसके साथ महिमा, इसलिए वह घबरा गया और अपने बच्चों के लिए डर गया, शेख ने कहा, इसलिए उसने मेरे पीछे भेजा और अली पर अपनी दृष्टि सुनाई। तो मुझे पता था कि खुद में क्या है और मैंने उससे कहा कि यह मैंने कल्पना नहीं की है, लेकिन मैं इस दृष्टि के लिए आपको अनुमेय होने की आवश्यकता है, इसलिए उन्होंने कहा कि हाँ, तो मैंने उनसे कहा कि पाँचों उंगलियाँ पाँच दैनिक प्रार्थनाएँ हैं, क्योंकि आप उनमें निरंतर नहीं हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि यह सही था, इसलिए मैंने कहा कि मैं ईश्वर से क्षमा माँगता हूँ और उस पर पश्चाताप करो और तुम्हारी प्रार्थना आवश्यक है ।…

…रेरा, एक भरोसेमंद आदमी ने मुझे बताया कि उसने कुछ साल पहले यरूशलेम में प्रवेश किया था और उसके पास एक महान प्लेग था, इसलिए मैं शेख अबी बकर अल-हलाबी से मिला, जो कि बाबा हट्टा के पास जाने वाले तैलुनियाह में रहता है, और मैंने हदीस को पढ़ा। अतीत में, इसलिए मैंने दोपहर की प्रार्थना के बाद कुरान से उसकी आदत के अनुसार उसकी प्रतिक्रिया पढ़ी। जब वह समाप्त हो गया, तो उसने अपने छात्रों के एक समूह के साथ तीन बार ये शब्द कहे, मैंने उससे इसके बारे में पूछा, तो उसने कहा कि ईश्वर के दूत का एक किस्सा है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, तो उसने कुछ को निर्देश दिया समूह मुझे इसे लिखने के लिए, इसलिए उन्होंने इसे लिखा और उसे सही किया। हे ईश्वर जो शक्ति और सर्वशक्तिमान से भरा है, हे ईश्वर, हे ईश्वर, हे ईश्वर, ईश्वर सबसे बड़ा है, ईश्वर सबसे बड़ा है, ईश्वर सबसे बड़ा है, तुम्हारे पड़ोसी की महिमा है, और तुम्हारी स्तुति की महिमा है – और वहाँ है कोई भगवान नहीं है, लेकिन हे भगवान, मैं तुम्हें छुरा, प्लेग, आश्चर्य और आत्मा, परिवार और धन में बुरे मोड़ से शरण देता हूं, और बच्चा, भगवान सबसे बड़ा है, भगवान सबसे बड़ा है, भगवान सबसे बड़ा है, हमारे पापों की संख्या जब तक आपको माफ़ नहीं किया जाता है हे भगवान, मुहम्मद, बेसिन और अल-कव्थर के मालिक को आशीर्वाद दो, ईश्वर सबसे महान है, ईश्वर सबसे महान है, ईश्वर सबसे महान है, ईश्वर सबसे महान है, जैसा कि आपने हमारे साथ हस्तक्षेप किया है हमारे पैगंबर मुहम्मद, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं, इसलिए हमें अपना जीवन दें और हमें अपने घर बनाएं और हमें हमारे पापों और दोषों के साथ नष्ट न करें और हमारे साथ दया करें, हे भगवान सबसे दयालु हैं, इसलिए भगवान उन्हें सताएंगे, और वह अखिल श्रवण, सर्वज्ञ हैं, और ईश्वर परम गंभीर हैं, और ईश्वर, परमप्रधान को छोड़कर कोई ताकत या शक्ति नहीं है, महान। फिर मैंने उनसे मैसेंजर ऑफ गॉड को अपने समर्थन के माध्यम से पूछा, क्या ईश्वर उन्हें आशीर्वाद दे सकता है और उन्हें शांति प्रदान कर सकता है। भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे एक सपने में शांति प्रदान करे, और उस देश में एक महान प्लेग उतरे जब तक कि उसके अधिकांश लोग मर नहीं गए। उन्होंने इसकी कुछ ख़बरें उनसे इकट्ठी कीं और उनसे पूछा कि अगर उन्होंने ईश्वर के दूत को देखा, तो क्या ईश्वर की प्रार्थना और शांति उन पर हो सकती है, एक सपने में उनकी आदत पर, वह उनसे उन पर हस्तक्षेप करने के लिए कहते हैं, फिर उन्होंने पैगंबर को देखा, शांति और आशीर्वाद उस पर है, इसलिए उसने उसे इस आग्रह से भर दिया और उसे निर्देश दिया कि वह इसके लिए बुलाए और लोगों को प्लेग को उठाने के लिए कॉल करना सिखाए। उन्होंने कहा, इसलिए मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, मुझे डर है कि मैं उसे भूल जाऊंगा या मैं इसे किसी चीज में गुमराह करूंगा। उसने कहा, इसलिए ईश्वर के दूत, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, एक आदमी को आदेश दिया जो उसके साथ था और कहा : इसे अपनी हथेली में लिखो । इसलिए मैं उठा और इसे अपने हाथ में लिखा पाया, जैसा कि यह जर्मनिक है। इसके लेखक ने कहा, और मैंने पूछा कि इस बारे में मुझे किसने बताया कि क्या शेख अबू बकर ने आपको इस कथन की श्रृंखला के साथ यह बताने के लिए अधिकृत किया और उन्होंने कहा कि हां ।…

…अज्ञात शेख और बुजुर्गों की दृष्टि : इसके मालिक के दादा को इंगित करता है । अगर वह उन्हें या उनमें से किसी एक को कमजोर देखता है, तो वह उसके दादा की कमजोरी है । और अगर वह या उनमें से एक उन्हें मजबूत देखता है, तो वह अपने दादा की ताकत है । यदि वह एक जवान आदमी को देखता है जैसे कि उसने एक बूढ़े आदमी को बदल दिया है, तो वह ज्ञान और शिष्टाचार से पीड़ित है, और अगर वह देखता है कि वह एक बूढ़े व्यक्ति का पीछा कर रहा है, तो वह एक उपजाऊ अच्छे का पीछा करेगा । यदि वह एक पुराने रस्ताक को देखता है, तो एक कठोर दोस्त ले लो । और जो कोई भी तुर्की शेख को देखता है, एक दोस्त को ले लो, और अगर वह एक मुस्लिम है, तो वह उसकी बुराई से सुरक्षित है ।…

…वह एक देखा जाना जाता करने के लिए बूढ़े आदमी के बीच किया गया है एक के शब्दों में वृद्धि शांति कह के लिए अच्छाई और आशीर्वाद उस पर : में तालाब वरिष्ठ साथी । और यह कहा गया था कि प्रसिद्ध शेख की दृष्टि, यदि उसका ग्रे अंधेरे के साथ मिलाया जाता है, तो अधिक सटीक होगा, खासकर अगर यह एक बड़ा है, और अज्ञात बूढ़ा उस व्यक्ति का दादा है जो इसे पाता है। जब भी वह उसे शालीनता और गरिमा और उन शब्दों को देखता है जो अच्छे का संकेत देते हैं और साधक के उद्देश्य के अनुसार होते हैं, तो यह बेहतर और अंतिम है और वह जो भी पाता है वह सभी इरादों के अनुरूप होगा। कालापन कुछ ऐसा है जो कमजोर और आसान है ।…

…शायद ही कभी, उन्होंने सुनाया कि एक आदमी शेख मुहम्मद अल-करौनी के पास आया और उससे कहा कि जैसे मैंने राजकुमार को इतने ऊंचे घोड़े पर सवार देखा और जब वह सम्मान में और उसके आसपास के लोग थे, तो उन्होंने कहा कि यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करो, वह जल्द ही इस काम को संभाल लेगा और हज की कमान संभाल लेगा ।…

…दुर्लभ, शेख नसरल्लाह ने उद्योग के वकील से कहा, और वह सुन्नियों के भरोसेमंद लोगों में से एक थे। मैंने एक सपने में देखा अली बिन अबी तालिब, ईश्वर उनके चेहरे पर कृपा कर सकता है। मैंने उनसे कहा, ~वफादार के कमांडर, आप मक्का खोलें,~ और आप कहते हैं, ~जिसने भी अबी सूफियान के घर में प्रवेश किया है, वह सुरक्षित है, तो यह टफ के दिन आपके बेटे हुसैन पर पूरा होगा। इस पर इब्न अल-सैफी और मैंने कहा कि नहीं, तो उन्होंने कहा कि यह उससे सुनने के लिए है, इसलिए मैं उठा और इब्न अल-सैफी के घर पहुंचा, इसलिए वह मेरे पास गया, और मैंने उसे दृष्टि का उल्लेख किया, और उसने फूट-फूट कर रोना और आंसू बहाना, और ईश्वर द्वारा कसम खाना अगर यह मेरे मुंह से निकला या किसी को लिखावट, और अगर इस रात को छोड़कर इसका आयोजन किया गया था, तो उसने मुझे गाया : ( हमारे राजा, इसलिए हमें क्षमा करना था एक शर्म की बात है की निशानी । … जब आप इसे पास है, यह गया था बाहर खून के साथ डाल दिया । () और तुम कैदियों को मारने के लिए स्वीकार्यता दी, और जब तक … हम, कैदियों के लिए आया था तो हम क्षमा और क्षमा । (और (आप हमारे बीच इस असमानता को गिनते हैं … और इसमें मौजूद हर बर्तन। )…

…और अगर एक बूढ़ा शेख देखता है, तो वह कमी है, और अगर वह एक युवा महिला है, तो यह एक लंबा जीवन है, और अगर वह बूढ़ा है तो उसकी मृत्यु का संकेत मिलता है, और अगर वह ब्रह्मचारी है, तो वह शादी करेगी, और अगर वह एक बच्चा तब वह मर सकता है ।…

…और जो कोई भी उनमें से एक को देखता है, शांति उन पर है, जो एक महान शेख है, तो वह उस जगह के लोगों के लिए आराम होगा ।…

…और शेख मुहम्मद अल-फ़ारोनिक ने कहा, गेंद की व्याख्या गेंद में की जाएगी। अभिव्यक्त करने वालों में से कुछ ने कहा कि मैंने किसी को देखा जिसने मुझे दो गेंदें दीं , इसलिए मैंने कॉर्टेन के अभियोजक को लिया, जो अल-करक और अल-शूबक है ।…

जिसने भी देखा कि वह युवा होने पर बूढ़ा है । यह गरिमा है ।…

यदि वह देखता है कि वह एक बड़े के प्रभारी हैं, तो वह अपने अधिकार में वृद्धि है।

शेख एक सपने में है दादा और खुशी । और अगर कोई महिला एक बूढ़े आदमी को सपने में देखती है, तो वह सांसारिक है । यदि कोई जवान देखता है कि वह बूढ़ा हो गया है, तो उसे ज्ञान और साहित्य प्राप्त होगा । और अज्ञात शेख महिमा और प्रतिष्ठा को इंगित करता है । और यहूदी शेख एक ऐसे शत्रु को दर्शाता है जो किसी व्यक्ति को नष्ट करना चाहता है । और ईसाई शेख एक दुश्मन है जिसकी दुश्मनी मोह नहीं है । और काफिर शेख दुश्मनी के एक पुराने दुश्मन को दर्शाता है । यदि एक शेख देखता है कि वह एक युवा व्यक्ति बन गया है, तो वह अपनी ताकत और आजीविका की चौड़ाई को इंगित करता है । और अगर कोई शेख देखता है कि उसकी माँ ने उसे जन्म दिया है, अगर वह बीमार है, तो वह उसकी मृत्यु का संकेत देता है, और यदि वह गरीब है, तो उसके पैदा होने की अधिक संभावना है । और धर्मी शेख महिमा, सम्मान, आजीविका, आशीर्वाद और लंबे जीवन को दर्शाता है । और शेख अल-हरम और वे हैं । शायद शेख की दृष्टि ने असहायता, विफलता, आलस्य और कमजोरी का संकेत दिया ।…

…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक ​​कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक ​​कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक ​​कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…

और जो कोई एक बूढ़े आदमी को एक तमाचा मारता हुआ देखता है, उसे प्रसिद्धि और धार्मिकता के साथ व्याख्या की जाती है ।…

शायद ही कभी, उन्होंने कुछ एक्सप्रेसर्स को देखा, जो कि सल्तनत के डिप्टी थे, बेकिर, उसमें एक बूढ़ा व्यक्ति था, जिसमें अच्छे कपड़े के साथ लाल बालों वाला सिर था और मैंने उसे अच्छा कहा, इसलिए उसने उससे पूछा कि वह किन स्थानों से आया है, और उसने एक दूर देश से कहा और उसने कहा कि उसने तुमसे क्या कहा और उसने उसे उत्तर दिया कि एक सामान्य अध्याय जिसमें दो-तिहाई लोग मर जाते हैं, इसलिए उसने कहा: क्या मैं उनके साथ दूसरे को मरता हूं उन्होंने कहा कि जब तक आप नहीं केट और केट तक पहुंचें और उसे चीजों के बारे में बताएं, फिर वह आया और उस वर्ष का अध्याय, जो उसने कहा था, में से एक है ।…

…निन्दा : व्याख्या में धन को दर्शाता है, के लिए सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ नहीं, एक व्यक्ति अत्याचारी है, अगर वह उसे देखता है तो वह अमीर हो जाता है ।~ और यह अन्याय का संकेत दे सकता है, क्योंकि वह कहता है : ~ अविश्वास करने वाले अन्यायी हैं ।~ यह एक ऐसी बीमारी को इंगित करता है, जिसका मालिक इलाज से लाभ नहीं उठाता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ चाहे आप उन्हें चेतावनी दें या उन्हें प्रबुद्ध न करें, वे विश्वास नहीं करेंगे ।~ बड़ी संख्या में काफिर, बड़ी संख्या में बच्चे । काफिर शेख पुरानी दुश्मनी और स्पष्ट घृणा का दुश्मन है, शेख मागी एक दुश्मन है जो अपने प्रतिद्वंद्वी का विनाश नहीं चाहता है, और यहूदी शेख एक दुश्मन है जो अपने प्रतिद्वंद्वी का विनाश चाहता है । ईसाई शेख एक दुश्मन है जिसकी दुश्मनी नुकसान नहीं पहुंचाती है, और बेवफा नौकरानी खन्ना से प्रसन्न होती है । और जो भी देखता है कि उसने अपने ऋण को भ्रष्ट कर दिया है, उसने लोगों को मूर्खतापूर्ण तरीके से बेवकूफ बनाया और उन्हें चोट पहुंचाई, जैसे कि उसने देखा कि उसने अपने ऋण को भ्रष्ट कर दिया है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ और वह कहता था कि हमारा मूर्ख भगवान के खिलाफ है ।~…

…फदल साहिह अल-बुखारी 76 – शेख अल-इस्लाम अबू इस्माइल अल-हरवी ने अल-हरवी के प्रसारण की अपनी श्रृंखला के साथ अबू ज़ैद अल-मारवाज़ी को प्रसारण की श्रृंखला के साथ सुनाया। उसने कहा : मैं कोने और मंदिर के बीच में सो रहा था, और मैंने पैगंबर को देखा – क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है – और उसने मुझसे कहा : हे अबू जैद, तुम अल की किताब का अध्ययन कब तक करोगे -शफी और मेरी किताब का अध्ययन नहीं? मैंने कहा : हे भगवान के दूत, आपकी पुस्तक क्या है? उन्होंने कहा : मुहम्मद बिन इस्माइल की मस्जिद । इब्न अल-जवाजी की मृत्यु की दृष्टि 77 – अबू अल-रबी ‘अली बिन अब्द-समद बिन अहमद बिन अबी अल-जैश के अधिकार पर, अबिया के अधिकार पर, उन्होंने कहा : आफिफ अल-दीन मौतक अल- कलौबी ने कहा : मैंने देखा कि उसने स्लीपर के रूप में क्या कहा था : आपके जीवन का मैंने नेतृत्व किया है और एक लुगदी को तोड़ा है, और मैं गरीबों के प्रति जागरूक हूं। एक जवाब उन्होंने कहा : मैं अपनी नींद का नोटिस ले लिया है, तो मैं ने कहा : कुछ भी है कि देखने के Fjana खबर हुआ की मौत शेख इब्न अल – युग समय मैंने कहा : कि के छोड़ दिया गया था फार्म, स्पष्ट और एक बनने के लिए कृपया की तिमाही एक विज्ञान को बर्बाद कर दिया…

…सपने में हिजाम एक आदमी लोगों पर लिखता है । हिजामा हर एक को इंगित करता है जो सृजन की गर्दन को नियंत्रित करता है, जैसे कि शासक, वैज्ञानिक, शासक, चिकित्सक, स्थितियों के लेखक, और उपकरण । यदि किसी व्यक्ति ने अपनी नींद में एक कुवे को देखा जो आकार में बड़ा हो गया था और रक्त द्वारा या एक संघर्ष में उसका उत्पीड़न किया गया था और उसे उससे खून बहाया गया था, और यदि वह बीमार था, तो वह एक डॉक्टर द्वारा ठीक किया गया था, और यदि वह था पैसे से चाहता था कि वह एक शासक के हाथों में दे, और अगर वह शादी करना चाहता है तो वह शादी कर लेगा । अल-हुजम की दृष्टि चिंताओं, क्रोध और बीमारियों के गायब होने का संकेत देती है । शायद उनकी दृष्टि ने लाभ के बाद जुर्माना और नुकसान का संकेत दिया । यदि एक सपने में वह अपनी मां या उसके परिवार में से एक के लिए cupping हो जाता है, तो वह अपनी मां या उसके आकार की अवज्ञा करता है । और जो कोई सपने में देखता है कि वह किसी राज्य के अभिभावक को मना कर रहा है या विश्वास खो रहा है या विश्वास खो रहा है । और अगर कुप्पिंग एक शेख है, तो वह द्रष्टा का दादा है, और यदि वह एक प्रसिद्ध शेख है, तो वह उसका दोस्त है, और यदि वह एक युवा है, तो यह उसके लिए एक नंबर है, जिस पर शर्त किताब लिखी है । यदि एक राजा या एक आदमी का आकार, वह उन्हें प्राप्त होगा, और एक शेख के आकार से जो उसे पार करता है, और एक जवान आदमी का आकार विजयी होता है । और उन्होंने कहा : कपिंग बीमारी का गायब होना है, और उन्होंने कहा : पैसे की कमी । और यह कहा गया था : जो कोई भी अपने आकार के एक कपिंग को देखता है, तो वह अपनी ओर से एक लाभ के लिए पैसा गया है, और यदि उसने उसे छीन लिया है और इसमें से कोई खून नहीं निकला है, तो उसने पैसे को दफन कर दिया है जो उसके लिए निर्देशित नहीं है, या उसने किसी ऐसे व्यक्ति को भुगतान किया जो उसे वापस नहीं करता है । अगर उससे खून निकलता है, तो उस साल उसका शरीर सही हो जाएगा । यदि घूंघट टूट गया है, तो वह अपनी पत्नी को तलाक देता है या मर जाता है । और यह कहा गया था : उसने देखा कि उसने संभोग किया था, भले ही वह एक कैदी था । और जिसने भी देखा कि वह उसे सहला रहा था, जेल से भाग गया । यदि वह अपनी गर्दन पर खोपड़ी के प्रभाव को देखता है, तो यह उसके लिए एक वसीयतनामा है । यदि वह देखता है कि वह किसी व्यक्ति को वापस पकड़ रहा है और उसे नहीं रोका जा रहा है, तो वह बुराई, किसी व्यक्ति या अधिकार के डर से बच जाता है । चोरों की खोपड़ी और चोरों की चाबियां । और अगर अमीर आदमी ने विरोध किया, तो उसे एक जुर्माना में सोना दिया जाएगा । और यह कहा गया था : क्यूपिंग एक कड़वी दवा है जो वह रोगी है, क्योंकि वह तब तक स्केलपेल के दर्द के साथ रोगी है जब तक वह स्वास्थ्य प्राप्त नहीं करता है । यदि एक महिला किसी अन्य महिला को मना कर देती है, तो वह उससे प्यार करेगी यदि कपिंग उसका काम नहीं है । और एक व्यक्ति के आकार से जो उसे डरता है, वह अपनी बुराई से सुरक्षित है, और शायद क्यूपिंग में घूंघट से निषिद्ध धन देने या तीर्थयात्रा प्राप्त करने का संकेत देता है । यदि उनमें से कोई एक उपवास कर रहा है, तो वह उपवास तोड़ता है या कुछ करता है, जो उनके उपवास को अमान्य करता है । यदि सपने में साधक अपनी आंखों में सिरदर्द या दर्द के कारण मना करता है, तो यह उसकी शिकायत का इलाज है । आकार और अनिच्छा के कारण शायद क्यूपिंग निषेध और मौन का उत्तर देने का संकेत देता है ।…

…इसी तरह, अगर कोई पुरुष देखता है कि उसने एक अज्ञात शेख की बेटी से शादी की है या किसी अज्ञात शेख की बहन से, तो उसे बहुत तकलीफ होगी, क्योंकि अज्ञात शेख दूरदर्शी का दादा है ।…

…और उसने सुनाया कि एक महिला ने देखा कि उसका पति एक शुतुरमुर्ग के साथ यात्रा से आया था, इसलिए उसने शेख युसेफ अल-करबोनी को अपनी दृष्टि बताई, और उसने कहा: आपका पति एक आशीर्वाद के साथ आपके पास आएगा और वह ऐसा था। फिर उसने फिर से यात्रा की और उसने देखा कि वह दो शुतुरमुर्गों के साथ आया था, इसलिए उसने शेख को वह दृष्टि बताई, इसलिए उसने उससे कहा: तुम्हारा पति ठीक हो जाएगा और उसके दो कब्र हैं, और वह जल्द ही आ गई और वह आ गया उसके पास से गुज़रे और फिर तीसरी बार यात्रा की, और उसकी पत्नी ने भी देखा कि वह तीन शुतुरमुर्गों के साथ अपनी यात्रा से आया था, इसलिए उसने उसके लिए सलाह मांगी और वह शेख के बारे में सोच कर आया जैसा उसने पहले प्रस्तुत किया था, और उसने उसके लिए उसके दर्शन व्यक्त किए, जो पहले उल्लेख किया गया था, उसके विपरीत, और उसने उससे कहा: वह मर गया है और वह उसके उच्चारण शुतुरमुर्ग शोक और उसकी मृत्यु से लिया। इसकी एक अभिव्यक्ति पहले के कुछ शेखों द्वारा प्रस्तुत की गई थी। ।…

…तीसरे प्रकार के दर्शन : जो सभी दासों से प्रेरित होते हैं , और कुछ विद्वानों ने यह कहते हुए रिकॉर्ड किए हैं : जब खुद को साफ कर रहे हों , और अपने विचारों के रहस्यों से छुटकारा पाएं , और उनके दिल का सम्मान करें , अल्लाह की याद , न देखें केवल वास्तव में ईमानदार , और वह यह है कि सच दृष्टि है कि प्रवर्तन का हिस्सा होने के रूप में वर्णित (1)। पवित्र पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में सहमति व्यक्त की है, जो कि उनके मुसनद में अहमद के साथ है, अनस बिन मलिक के कथन से, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं : “ आस्तिक की दृष्टि का हिस्सा है भविष्यद्वक्ता के छत्तीस भागों में ”(२)। क्राउन जब इस बात को लंबा खींचता है क्योंकि इसमें कुछ मुद्दे महत्वपूर्ण होते हैं : मैं कहता हूं : इस हदीस ने अलग-अलग मौखिक रूप से साथियों के एक समूह से सुनाया , अनस को यह शेख सुनाया , और इमाम अहमद और बिन मौन पूजा के शेखों द्वारा सुनाया गया , साथ ही अबू भी। दाऊद और तिर्मिदी , और अबू हुरैरा की हदीस से इमाम अहमद और दो शेखों और इब्ने माजाह द्वारा सुनाई गई । के लिए की संख्या भागों : कई उपन्यास आया है या केवल तक ही सीमित हैं घास काटना गवाह के रूप में में कहा गया है की व्याख्या Sahih मुस्लिम – Nawawi विस्तृत : यह बुखारी और मुस्लिम में आया था : ~ सपनों हिस्सा हैं ~ की चालीस – के छह भागों भविष्यवाणी ~ जैसा कि पहले (3)। अनुसार करने के लिए मुस्लिम ~ चालीस वर्ष की – पाँच भाग ~, भी कहा : ~ सत्तर हिस्सा ।~ Tabaraani के अनुसार : ~ का हिस्सा सत्तर – छह हिस्सा ~ । इबन-ब्ड अल बर्र के लिए उपन्यास : ~ बीस – छह हिस्सा ।~ जब इमाम अहमद ~ का हिस्सा पचास हिस्सा ।~ के अनुसार अल – Tirmidhi : ~ का हिस्सा चालीस – भाग ~ । जब Tabari : ~ का हिस्सा चालीस – नौ भाग ~, और भी है : ~ की – चालीस चार ।~ उन्होंने यह भी इब्न अब्बास से आया है : ~ भाग चालीस हिस्सा । ~ हम में यहाँ के सामने और के कई उपन्यास कम से कम हिस्सा – बीस छह और के अधिकांश भाग – सत्तर छह , Nawawi समझाने में कहा सच्चा मुस्लिम (4): इस अंतर का उल्लेख के मामले द्रष्टा अंतर , आस्तिक रेव के लिए अच्छा है – छियालीस भागों का रेव वे का हिस्सा और सत्तर भागों का प्रत्यावर्तित भाग , लोगों का अंतर गद्दों से प्यार करता है और जब भी मैंने कहा कि अंश सच्चाई के करीब थे , और यह कहा गया था कि की जो की छिपी हिस्सा सत्तर , और स्पष्ट रूप से के हिस्से के चालीस – छह । शेख ने कहा कि मुहम्मद बिन Uthaimin, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं : तथ्य यह है कि संख्या के संबंध में वास्तविकता के छियालीस भागों मेल खाती है का हिस्सा है रहस्योद्घाटन जो मुझे पता चला था, पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, क्योंकि पहला रहस्योद्घाटन रबी के अल-अव्वल से रमजान तक की धर्मी दृष्टि थी, और यह छह महीने है , फिर भगवान ने इसके बाद में उसे प्रकट किया जागरण उसके शेष जीवन के लिए , यदि आप ध्यान दें रहस्योद्घाटन के युग के लिए यह बाकी है, यह छत्तीस भागों का हिस्सा था : क्योंकि रहस्योद्घाटन तेईस साल और छह महीने था। ~(५) यह तथ्य कि दृष्टि पैगंबर के हिस्से का था समस्याग्रस्त हो गया है भले ही भविष्यवक्ता पैगंबर की मौत से बाधित हो गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, और मैं स्पष्ट करने में कही गई कुछ बातों का उल्लेख करूंगा। इस । उन्होंने कहा कि के अर्थ कविता का एक हिस्सा होने भविष्यवाणी : कि मुस्लिम ईमानदारी से अच्छा है, फिट बैठता है मामला है, तो भविष्यद्वक्ताओं, जो अनदेखी को देखने के विपरीत, , नास्तिक और नीच और मिश्रित और को यह ट्रैक कहते हैं कि इमाम मुहम्मद Safaareeni द्वारा कह : ( लेकिन के लिए इसी तरह के मामले में भविष्यद्वक्ताओं के स्वास्थ्य दृष्टि और उसकी की स्पष्टता मन और उसकी आत्मा को छूने वह राज्य के दायरे में सोया तो )। यह सच है न केवल जानता अनदेखी कर रहा है सर्वशक्तिमान ने कहा कि कुछ वैज्ञानिक : एक रूपक की भविष्यवाणी के हिस्सों का हिस्सा होने का अर्थ है , जो इसे भविष्यवाणी की मंजूरी के लिए आता है । ऐसा इसलिए है क्योंकि यह भविष्यद्वक्ता का हिस्सा है । यह कहा गया था : अर्थ : यह उसके ज्ञान का हिस्सा है, क्योंकि यह। कट ऑफ और वह भविष्यवाणी फ्लम्हा बनी हुई है एस । और यह कहा गया था : भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा होने का अर्थ अनदेखी के बारे में समाचार की सत्यता में इसके समान है ; अनदेखे की खबर भविष्यद्वक्ता के फलों में से एक है । इस प्रस्ताव का निष्कर्ष : कि काफिरों की दृष्टि मूल रूप से भविष्यवाणी के कुछ हिस्सों से नहीं होती है , और बाद में, जो कि काफिरों की तरह हैं , उनमें से कुछ ने उल्लेख किया है कि विद्रोहियों की दृष्टि अधिकतम भागों में से एक है, एक अच्छा मुस्लिम विश्वास रखने वाला इस तरह की दृष्टि जो सुजय भगवान की दया को कहते हैं और इस वार्ता के बारे में चिंतित हैं : ( यह मुझे इसी तरह की बातचीत के बारे में बात करता है जिसमें हम विश्वास करते हैं और एनसीएल का अर्थ है एक लेखक शांति उस पर हो और भाग की इस व्याख्या में नहीं जाना चाहिए इस संख्या और ज्ञान की, विशेष रूप से संख्या की मात्रा में विभिन्न उपन्यास भी प्रदान करता है कि ईश्वर बालम्राद को जानता है कि इसका क्या अर्थ है ) a । ई (6)। दृष्टि की का अच्छा के वर्गों रहस्योद्घाटन , हो सकता है के कारण के कानूनों के कुछ प्रावधानों और उस की दृष्टि अब्राहम शांति उस पर , अब्राहम एक कर रहा था व्रत है कि भगवान की सारा के रहने वाले बेटा एक वध करने के लिए बलिदान, वह एक में देखा था सपना : कि अपने व्रत बंद (7) , और एक के साथ साक्षात्कार परजीवी भाई आयशा, उसकी माँ कह रही है क्या भगवान ने चाहा और मुहम्मद चाहा, और मैसेंजर फिर उन्हें कहने के निर्देश दिए बारे में : क्या भगवान अकेले चाहा , या भगवान क्या करेंगे और फिर मुहम्मद , और नहीं कहेंगे : भगवान क्या चाहते हैं और मुहम्मद (8), और अब्दुल्लाह बिन ज़ैद की प्रार्थना में प्रार्थना और कॉल के कानून के बाद प्रार्थना करने के लिए सिद्ध किया गया है। भगवान उस पर हो और उसे शांति प्रदान करे कि उसने इसके बारे में कहा : यह एक सच्ची दृष्टि है । अबू बकर, अल्लाह भी (9) अपनी मौत के बाद इस लूट और इस दृष्टि की वसूली और आदेश के कार्यान्वयन के द्वारा लूट लिया जो उन लोगों की ढाल को पकड़ सकते हैं जो अपने हाथ में हैं , लेकिन अबू बकर पहले ख़लीफ़ा वालर हैं एशडेन, मेसेंजर को याद करने वालों में, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस में उसकी परिश्रमशीलता और कुरान की सत्यता का संकेत देने वाले कुरान की उपस्थिति में साथियों की स्वीकृति स्वीकार्य है , और इसके लिए कई सबूत हैं न्यायशास्त्र की पुस्तकों में इस तरह के , लेकिन आज एक वसीयत या बात सपने के माध्यम से कानून से संबंधित के कार्यान्वयन न कारण है और न ही शरीयत नहीं के रूप में अनुमति नहीं है, गुप्त साथ किसी के लिए दिल । यह महान दृष्टि इस महान साथी से हमें एक धर्मी व्यक्ति के अस्तित्व का आश्वासन देने के लिए आई थी , क्योंकि वैज्ञानिकों ने पैगंबर शांति पर इस कला आधुनिक इमारत को स्वीकार किया था, और उन्होंने कहा : ~.. और एक नवगठित अश्मेकम की दृष्टि । .. ~ और वह जवाब देगा, भगवान तैयार है । और यह कहते हुए शांति उस पर हो : ~ की दृष्टि आस्तिक है का हिस्सा ….~ आधुनिक , एक भी शामिल है के रूप में धर्मी विश्वास औरत अच्छी तरह से , बुखारी अपने में शीर्षक है Saheeh : का दरवाजा महिलाओं को देखने , द्वारा उद्धृत इब्न Hajar : क्या इब्न Battaal पर सहमत हुए कि की दृष्टि धर्मी कह शांति उस पर होना में शामिल विश्वास : ~ की दृष्टि से आस्तिक अच्छा हिस्सा भविष्यवाणी ,~ वहाँ के मामले में पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं सपने , लेकिन हो सकता है एक फर्क अल्तोबिरह के संदर्भ में वालमब्रोन कहते हैं : कि यदि किसी महिला ने देखा कि ई के लोग उसके पति हैं , तो वह उसका पति है , और उन्होंने कहा : इसी तरह, बच्चे को अपने माता-पिता के लिए सबसे अधिक बार दर्शन होते हैं , और भगवान जानता है (10)। मैं थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की कहानी पर वापस जाता हूं, और यह साथियों की पसंद में से एक था, हो सकता है कि भगवान उनसे खुश हों , और यह साबित हो गया कि ईश्वर का दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कहा उससे कहा : “ हे थबिट, क्या तुम एक अच्छे आदमी को जीना और शहीद को मारना और स्वर्ग में प्रवेश करना स्वीकार नहीं करते? “ मलिक बिन अनस ने कहा, जो हदीस के आख्यानों में से एक है। : तय बिन क़ास कबूतर शहीद (11) पर मारा गया था । फिक्स्ड और कहानी है कि उल्लेख के पुत्र मान (12) ने कहा : पर के दिन अल – Yamamah, के खिलाफ एक युद्ध धर्मत्यागी , खालिद बिन वालिद के साथ तय हो गई य्ुसालिमाह लड़ने के लिए जब वे मिले और Tkhvoa लगातार बाहर आया, सलीम Mawla अबू कहा हुदैफा : निहारना, इसलिए हम उस पर अल्लाह के दूत के साथ लड़ रहे थे और शांति प्रदान कर रहे थे , फिर प्रत्येक ने एक गड्ढा खोदा, इसलिए वह खड़ा था और तब तक लड़े जब तक वे मारे नहीं गए। उस दिन, कीमती पत्थरों के साथ एक ढाल उसके पास आया, और एक मुस्लिम व्यक्ति उसके पास से गुजरा और उसे ले गया , जबकि एक मुस्लिम व्यक्ति सोते हुए उसके पास आया । कोई भी निश्चित – उसने उससे कहा : मैं आपको सलाह देता हूं कि वसीयतनामा से सावधान रहें यह कहता है कि यह एक स्वप्नदाह है , मैंने पारित कर दिया कि मुसलमानों के एक आदमी को मार डाला जो डेरि , वेन्स्ल को अपने तम्बू घोड़ी – वेस्टिन में ले गया – जो केवल हंसमुख गतिविधि है । ढाल की हथेली किसी भी मात्रा में पत्थरों को पेंच करती है – और ऊपर सुतली छोड़ दिया – जो सवारी के लिए एक जानवर की पीठ पर रखा जाता है ‘ लाओ अनन्त को एक बार डेरि को बाहर भेजना है , और अगर शहर ने खलीफा मैसेंजर प्रदान किया के अल्लाह, शांति हो पर उसे अबू बक्र का मतलब है , उसे बताना : अली मेरे पुराने वर्ग से इस तरह के और इस तरह के धर्म के है और इसलिए और इसलिए , वैसे ही मनुष्य अनंत काल के लिए आता है , और कहता है उसे , तो वह करने के लिए भेजा ढाल, और वह आया और उसने पाया जैसा कि उसने उन्हें सुतली के नीचे दृष्टि में बताया था, और फिर फारसियों के रूप में उसने , और अबू बकर ने अपनी इच्छा के बाकी हिस्सों को मंजूरी दी । अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा, और अन्य वरिष्ठ , और साथ ही शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – Uthaymeen हाल ही में भगवान के पर दया उन्हें : पारित कर दिया अबू बक्र और ललकार के लिए के अस्तित्व कि सबूत शो ईमानदारी, अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा : हम किसी को मंजूर नहीं जानते, उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा लगातार बिन क़ैस है, भगवान उस पर रहम करे । ई (13)। यदि आप यह भी ध्यान दें : खालिद बिन वालिद और अबू बक्र और उनके साथी इस दृष्टि से काम करने के लिए सहमत हुए , और जो सामने आया उसे लागू किया । _________________________________________________ (1 ) मोहम्मद एचएलए वी – सेशन – पी। ५ । (२ ) डिस्चार्ज किया गया : उद्घाटन के अनुसार बुखारी द्वारा सुनाई गई (१२ / ३ disc३ , ३ged३, ४०४ ) – ऑप – और , परमाणु के रूप में एक मुस्लिम के रूप में (१५ / २२ , २३ ) – ऑप – और अल – तिर्मिधि इन द बुक प्रकाशितवाक्य का अध्याय कि आस्तिक की दृष्टि पैगंबर के छत्तीस भागों का हिस्सा है – एक पिछला संदर्भ – और पैगंबर की दृष्टि में जो अध्याय आया है, उसमें भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, पैमाना और अबू दाउद द्वारा लिटरेचर की किताब में सुनाया गया दहेज, दृष्टि में जो आया उसका अध्याय – पिछला संदर्भ – और उनमें इब्न माजाह को दृष्टि की अभिव्यक्ति की पुस्तक में रखा गया है, धर्मी पर अध्याय कि मुस्लिम उसे देखता है या देखता है, और हाल ही में उनके लिए एक दृष्टि के जिम्मेदार लोगों के दरवाजे को देखा गया है – एक पिछला संदर्भ – और अहमद अबू हुरैरा के मसनद में और बाकी के मसनद में कई अनस बिन मलिक का – पिछला संदर्भ – और दृष्टि की किताब में दारमी, मुस में एक अध्याय है लिम की दृष्टि पैगंबर के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है – पिछले संदर्भ -। (३ ) आइबिड देखना । (४ ) साहिह मुस्लिम परमाणु स्पष्टीकरण (१५ / २१ ) – एक संदर्भ पहले । (5 ) मुहम्मद’उथैमीन, एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक ( 2/348 ) – ऑप । (६ ) विस्तार देखें : मोहम्मद सफ़ारेनी – op – (१ / expansion० ।)। (7 ) प्रबुद्ध के आकार की व्याख्या इब्न अब्बास अबू ताहिर फ़िरोज़ा Abadi – डार सोचा – बेरूत ( पृ। 377 ) 0 और इब्न Hajar – सेशन (12 /377 )। (( ) इमाम इब्न माजाह द्वारा लिखी गई किताब अलकरावत के दरवाज़े पर नमाज़ पढ़ने से मना करना, ईश्वर की इच्छा, और आप चाहते हैं – ऑप – (9) इब्न ‘ – op – ( 1/349 )। (१०) ऑप – (१२ / ३ ९ २ )। (११ ) इस हदीस को इब्न हजार ने अल- फत में सुनाया था, इब्न साद मान बिन ईसा द्वारा उसके मालिक के लिए सुनाया गया यह मजबूत संदर्भ ट्रांसमीटर है । वर्णित , के लिए इस्माइल बिन अबी UYS द्वारा निराला में Daaraqutni के रूप में मालिक अच्छी तरह से । (१२ ) आत्मा । मूल्यों का बेटा फतवा , अरब बुक हाउस – हासिल : डी । श्री Jumaili , मैं 1412 (13 ) देखें : इब्न फतवा मूल्यों – सेशन – पी। ४३ । ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…

…सूर्य एक सपने में सबसे बड़ा राजा, ख़लीफ़ा, पिता या राजकुमार है । और जो देखता है कि वह सूर्य में परिवर्तित हो गया है, उसे राजा के रूप में ढाला जाएगा । और अगर वह सूरज को संरक्षक और न्याय की एक श्रृंखला से लटका देता है । और यदि वह धूप में बैठता है और उससे संपर्क करता है, तो वह राजा से एक आशीर्वाद और धन प्राप्त करेगा, और शक्ति और समर्थन करेगा, और यदि वह अपनी किरणों पर चमकता है, तो उसे एक ध्वज के साथ आशीर्वाद दिया जाएगा जो कि दो में वर्णित है । यदि उसने उसे देखा, सफ़िया मुनीरा और वह एक गवर्नर था जिसने अपने जनादेश में शक्ति प्राप्त की, और अगर वह अपने घर में शादी की, और अगर एक महिला ने उसे देखा, तो उसने शादी की, और अगर उसने उसे देखा, तो एक व्यापारी को लाभ होगा उसका व्यापार । और सूरज राजा और उसके न्याय का गौरव है । अगर उसने देखा कि सूरज ने उससे बात की ऊंचाई को खलीफा के साथ-साथ चाँद से भी मारा । और अगर वह सूरज को अपने सिर पर उठता हुआ देखता है, तो उसे एक गंभीर बात मिलेगी, और अगर वह अपने पैरों पर उठता है, तो उसे बहुत सारी खेती प्राप्त होती है, और अगर वह देखता है कि यह उसके पेट पर उग आया है, तो वह होगा कुष्ठ रोग, और अगर यह उसकी छाती पर दिखाई देता है, तो वह बीमार होगा । और जो देखता है कि सूरज उसके पीछे रहते हुए सेट हो गया है, वह मर जाएगा । और यदि वह सूर्य को जलते हुए देखता है, और उसके चारों ओर तारे जलाए जाते हैं, तो राजा अपने दल को बाहर निकाल देगा । यदि वह देखता है कि सूरज लाल है, तो यह उसके राज्य में भ्रष्टाचार है, और यदि वह देखता है कि यह पीला हो रहा है, तो वह बीमार हो जाता है, और यदि वह काला हो जाता है, तो वह प्रबल होगा । यदि वह देखता है कि वह अनुपस्थित है, तो वह जिस मामले के लिए कह रहा है वह पारित हो गया है । सूर्य का विश्वासघात, यह राजा को धोखा देता है । और अगर सूरज जमीन पर गिर जाता, तो उसके पिता मर जाते । और अगर वह देखता है कि सूरज घर में उग आया है, तो वह सम्मान, सम्मान और सम्मान प्राप्त करेगा । और जो देखता है कि उसने सूरज को निगल लिया, वह मर जाएगा । यदि वह अपने राज्य से सूर्य को बदलता हुआ देखता है , तो राजद्रोह होता है । यदि वह देखता है कि सूरज सूर्यास्त से बढ़ रहा है, जो छिपी हुई चीजों की उपस्थिति को इंगित करता है, और यदि वह बीमार है तो वह ठीक हो जाता है, और यदि वह यात्रा पर है तो वह वापस आ जाएगा । यदि कोई व्यक्ति देखता है कि सूर्य अंधेरा है, तो यह सभी लोगों के लिए एक बुरा संकेत है, जो बेरोजगारी, बीमारी या संकट का संकेत देता है । अगर वह सूरज को अपने बिस्तर पर उतरते और उसे धमकाते हुए देखता है, तो यह गंभीर बीमारी का संकेत देता है । और जो कोई देखता है कि सूरज ने उस पर रोशनी डाली है, वह खलीफा के साथ जाएगा । और अगर सूरज गर्म हो गया, तो यह सुल्तान द्वारा मारा गया था । यदि वह देखता है कि वह सूरज से भाग रहा है, तो वह अपनी पत्नी से, अधिकार से, या नुकसान से भाग रहा है । और अगर उसने बादलों को सूरज को ढंकते हुए देखा, तो राजा के साथ एक दुर्घटना हुई । यदि सूरज जमीन पर उगता है, तो यह सूखे या जलने का संकेत है । शायद सूरज मार्गदर्शन करने के लिए एक दुनिया थी । और अगर उसने इसमें कोई ग्रहण देखा, या उस पर धूल या धुएं का जमाव हुआ, तो यह बीमारी, चिंता, बादल या संकट की दुर्घटना का प्रमाण होगा । शायद उसकी अनुपस्थिति ने संकेत दिया कि कैदी को उसकी रिहाई के बाद जेल में वापस कर दिया गया था । और जो सभी दिशाओं में सूर्य और चंद्रमा को देखता है, वह भय या हार से मारा जाएगा । और जो देखता है कि उसने सूर्य या चंद्रमा की पूजा की है, वह घोर पाप कर रहा है । शायद सूरज ने सत्यता, मार्गदर्शन, सच्चाई और चिकित्सा रोगों का संकेत दिया, और शायद यह यात्रा का संकेत दिया । और शायद सूरज ने अपना नाम शम्स अल-दीन जैसा बताया, क्योंकि पूर्ण चंद्र बद्र अल-दीन को दर्शाता है । सूर्य, चंद्रमा और तारे देखना परिवार से विपत्ति, कारावास या ईर्ष्या का प्रमाण है । और सूरज को देखना दीपक को इंगित करता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा : ( और उसने सूरज को दीपक बना दिया )। इसकी स्थापना से सूर्य का उगना डर ​​और चिंता का संकेत है, और पल्ली पर सुल्तान का अधिकार, या धर्म से अनुपस्थित या धर्मत्याग का आगमन और तपस्या की अनैतिकता । और जिसने भी देखा कि सूरज ने कृषि को जला दिया है या उसकी गर्मी ने लोगों को नुकसान पहुँचाया है, यह बीमारियों, महामारियों और बड़ों से उत्पीड़न को इंगित करता है । चंद्रमा को भी देखें ।…

…गर्व पैसे, आजीविका, हाथ और जीभ के एक सपने में सबूत है । एक व्यक्ति की खुद की शुद्धि इंगित करती है कि उसने एक पाप प्राप्त कर लिया है । अगर वह देखता है कि एक अज्ञात युवक उसे जकात देता है, तो वह उसका दुश्मन है । और अगर वह एक अनजान बूढ़े आदमी को उस पर ज़कात देते हुए देखता है, तो वह एक अच्छा, सुंदर पुरुष होगा । यद्यपि शेख, युवक, और शेख ज्ञात थे, उन्होंने उनके कारण नेतृत्व और गौरव प्राप्त किया ।…

…जो भी देखता है कि वह एक अज्ञात आदमी से शादी कर रहा है और अज्ञात युवा है, तो अपराधी एक दुश्मन पर विजय प्राप्त करता है । इसी तरह, यदि पीड़ित को ज्ञात है, या उनके बीच कोई विवाद, झगड़ा या दुश्मनी है, तो अपराधी वस्तु प्राप्त करता है । और यदि विपत्ति ज्ञात है और उनके बीच कोई संघर्ष या शत्रुता नहीं है, तो इसका उद्देश्य अपराधी को अच्छा लगता है, या उसका नाम यदि उसके योग्य नहीं है, या उसके समकक्ष या इन कारणों में से एक है । यदि विषय एक अज्ञात शेख है, तो शेख उसके दादा हैं और जो भी अपने दादा के पास आता है, वह उसके लिए अपनी सोच और सहनशीलता में सुधार करता है । इसी तरह, वह देखता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसके साथ यौन संबंध है या उसके साथ मिश्रण है कि उसके बाद अपनी इच्छा से है, तो यह क्या सिवाय इसके कि यह शक्ति और राशि में उसे से भी कम है शादी में वर्णन किया गया है के अनुसार है यदि । वह देखता है कि वह एक आदमी की इच्छा का चुम्बन, तो एक है जो वस्तु पा लेता है अच्छा करता है और अपनी स्वीकृति के रूप में यह स्वीकार करता है के अलावा अन्य को स्वीकार करता है । जिस आदमी को उसने अपने आप को एक मेमने के रूप में देखा : डनह को बढ़ाया । और अगर उसने देखा कि वह एक लड़के के लिए पैदा हुआ है, तो वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, और यदि कोई दास लड़की उससे पैदा हुई थी, तो वह ठीक हो जाएगा, और इसलिए वह लड़का और नौकरानी खरीद रहा है ।…

…जो कोई भी देखता है जैसे कि एक अच्छा युवा उसे जकात देता है, तो उसे एक दुश्मन के लिए दोषी ठहराया जाता है, और अगर एक शेख जकात वह एक अच्छे पुरुष को पीड़ित कर रहा है, और अगर शेख अज्ञात है, तो वह उसके कारण अपने नेतृत्व को प्राप्त करता है, और के रूप में बुजुर्गों की सिफारिश, फिर गरीबी ।…